किमत जानकार हैरान हुए लोग Nano से भी छोटी EV ने मचाया मार्केट में तहलका

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

भारत में इलेक्ट्रॉनिक वाहनों की मांग बढ़ रही है, जिसके कारण विश्व की सभी टैक्स कंपनियां अपने नए और सर्वोत्तम मॉडलों को भारत में लॉन्च करने में अधिक रुचि दिखा रही हैं। हाल ही में खबरें आ रही हैं कि याकुज़ा करिश्मा भारत में एक नए मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

शेयर की गई जानकारी के अनुसार, यह माना जा रहा है कि इस नए मॉडल से बाजार में Nano EV को मजबूत प्रतिस्पर्धा मिलेगी। हम आपको बताते हैं कि दी गई जानकारी के अनुसार, आप इस वाहन को बहुत जल्दी बाजार में खरीद सकेंगे।

Yakuza Karishma Engine Specifications 

सबसे पहले, हम आपको बताना चाहेंगे कि इस इलेक्ट्रिक वाहन (EV) के बारे में बाजार में काफी चर्चा हो रही है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 3 सीटर की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा, इस मॉडल में आपको कई अपडेटेड सुविधाएं मिलेंगी। जैसे कि LED डीआरएल्स, प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स, LED फॉग लैम्प्स, ब्रॉड ग्रिल, क्रोम दरवाजे के हैंडल्स, कनेक्टेड LED टेललैम्प्स, पावर विंडोज़, बॉटल होल्डर्स आदि।

Read More- Simple Dot One Electric Scooter इस दिन होगा लॉन्च, कंपनी ने बताई प्री-बुकिंग शुरू होने

बैटरी पावर भी एकदम धांसू

सबसे पहले, हम सभी को बताना चाहेंगे कि यह शानदार इलेक्ट्रिक वाहन (EV) अपनी शक्तिशाली बैटरी प्रदर्शन के लिए बाजार में जाना जा रहा है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 60v42ah की शक्तिशाली बैटरी मिलेगी। कंपनी द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, इस बैटरी को एक बार 100% तक चार्ज करने पर आप 50 से 60 किलोमीटर की दूरी तय कर सकते हैं। इस शानदार बैटरी को चार्ज करने में केवल 6 घंटे का समय लगता है।

कंपनी की तरफ से इस शानदार मॉडल की कीमत ₹ 1.79 लाख रुपए निर्धारित की गई है। आपको बता दे ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह मॉडल मार्केट में बहुत तेजी से अपनी पकड़ बना लेगी। फीचर्स और इंजन स्पेसिफिकेशन के मामले में यह बाइक बहुत ही शानदार है। इसके साथ ही यह मॉडल आपको बहुत ही किफायती रेंज में मिल रही है।

Read More- Bajaj Chetak electric scooter का सस्ता वैरिएंट जल्द होगा

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|