100 KM का रेंज Honda का इलेक्ट्रिक स्कूटर देख छूटे OLA के पसीने

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

HONDA SC-e स्कूटर: होंडा एक्टिवा एक स्कूटर है जिसे लगभग सभी को पसंद होता है। यह स्कूटर बहुत अच्छी तरह से बिकता है। ऐसे समय में, जब सभी वाहन इलेक्ट्रिक वाहन में परिवर्तित हो रहे थे, लोग यह अपेक्षा कर रहे थे कि होंडा एक्टिवा को भी इलेक्ट्रिक वाहन में परिवर्तित किया जाएगा। इसी की लोग बेताबी से इंतजार कर रहे थे। अब कंपनी ने आपकी प्रतीक्षा खत्म कर दी है। हाल ही में यह जापान मोबिलिटी शो में दिखाया गया था। कंपनी ने इसे SC e: नाम दिया है। इसमें आपको कई सुविधाएं मिलेंगी।

वर्तमान में, यह पता नहीं है कि यह भारतीय बाजार में लाया जाएगा या नहीं, लेकिन इसके रूप को देखकर ही यह पहले ही Ola S1, TVS iQube, और Bajaj Chetak Electric जैसे मॉडल्स के लिए समस्याएं उत्पन्न कर सकता है।

Read More- मात्र 10 हजार में खरीदें स्कूटर Honda Activa में मिल रहा धमाकेदार दीवाली ऑफर

HONDA SC-e Scooter में मिलने वाले फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस होंडा SC e को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि आप इसे डेली यूज़ कर सकते हैं. आपको इस स्कूटर में सामने की तरफ LED DRLs के बीच LED लाइट को सेटअप किया हुआ है. इस स्कूटर में हैंडल के सामने भी LED लाइट मिलती है.

आपको इस स्कूटर में 7-इंच की स्क्रीन दी जाती है. आपको इसमें ऐसी स्क्रीन दी गयी है जिसमे आपको टैबलेट के जैसी उभरी गयी है. आपको इसमें स्क्रीन ट्रिप मीटर, ओडो मीटर, रेंज, मोड, टाइम, डेट, वेदर, बैटरी रेंज, बैटरी चार्जिंग समेत एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए है. आपको इसमें टच पैनल भी मिलता है.

आपको इसमें एक लंबी और सिंगल सीट मिलती है. इस सककटर में राइडर की सीट को नीचे रखा गया है. वही बैक पैसेंजर के लिए इसे उठाया गया है. इसे बहुत ही कम्फ़र्टेबल तौर पर बनाया गया है. इसे बहुत ही खूबसूरत तरिके से डिज़ाइन किया गया है. आपको इस स्कूटर में थोड़ा कम बूट स्पेस मिलता है.कंपनी ने अभी इसकी रेंज के बारे में नहीं बताया है लेकिन कहा जा रहा है कि आपको इसमें 100 KM तक का रेंज मिलेगा

Read More- Karva Chauth Special: इस करवाचौथ अपनी पत्नी को दे सकते हैं मिलेगी 212 किमी की रेंज

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|