OLA S1X electric scooter मिलेगा 3 वैरिएंट के साथ जानिए कीमत

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Ola Electric एक हाई-परफॉर्मेंस इलेक्ट्रिक स्कूटर ब्रैंड है जिसमें विभिन्न प्रकार के इ-स्कूटर मॉडल्स शामिल हैं। अगस्त में, Ola ने अपनी प्रारंभिक और सबसे किफ़ायती स्कूटर को लॉन्च किया, जिसमें आपको अच्छे प्रदर्शन और रेंज मिलती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को तीन वेरिएंट्स में प्रदान किया गया है: 2kW, 3kW, और प्लस। कंपनी अब इस इ-स्कूटर की डिलीवरी शुरू कर रही है, और आप इसे जल्दी ही प्राप्त कर सकते हैं। चलिए, इस स्कूटर के तीन वेरिएंट्स और उनकी कीमत और ईएमआई योजना के बारे में सभी जानते हैं।

OLA S1X 2kW:- बेस मॉडल 

Ola Electric, एक हाई-परफॉर्मेंस इलेक्ट्रिक स्कूटर ब्रैंड, एक विभिन्न रेंज के इ-स्कूटर मॉडल्स प्रदान करता है। अगस्त में, Ola ने अपनी प्रारंभिक और सबसे किफ़ायती स्कूटर को लॉन्च किया, जिसमें आपको अच्छे प्रदर्शन और रेंज मिलती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को तीन वेरिएंट्स में प्रदान किया गया है: 2kW, 3kW, और प्लस। कंपनी अब इस इ-स्कूटर की डिलीवरी शुरू कर रही है, और आप इसे जल्दी ही प्राप्त कर सकते हैं। चलिए, इस स्कूटर के तीन वेरिएंट्स और उनकी कीमत और ईएमआई योजना के बारे में सभी जानते हैं।

Read More- VinFast भारत ला रही है अपना बैटरी मैन्युफैक्चरिंग प्लान – देगी हजारों नौकरी

OLA S1X :- माध्यम मॉडल

इस मध्यम मॉडल S1X 3kW इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2700W BLDC मोटर और 3kW लीथियम-आयन बैटरी पैक के साथ मजबूत प्रदर्शन और रेंज मिलती है। यह ई-स्कूटर 90 किलोमीटर प्रति घंटा की शीर्ष गति और पूर्ण चार्ज पर 151 किलोमीटर की रेंज प्रदान करता है। इस प्रकार के स्कूटर के लिए यह एक शानदार प्रदर्शन है।

OLA S1X Plus:- टॉप मॉडल

OLA Electric के S1X प्लस इलेक्ट्रिक स्कूटर में, आपको मजबूत प्रदर्शन के साथ-साथ प्रीमियम सुविधाएं मिलती हैं जो इसे एक आकर्षक दृष्टिकोण प्रदान करती हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको एक शक्तिशाली 2700W BLDC मोटर और 3kW लीथियम-आयन बैटरी पैक मिलता है। S1X प्लस 90 किलोमीटर प्रति घंटा की शीर्ष गति और 151 किलोमीटर की आईडीसी रेंज प्रदान करता है। इस स्कूटर में एक 5 इंच डिजिटल स्क्रीन है जिसमें आपको मोबाइल कनेक्टिविटी का ऑप्शन मिलता है। इसके अलावा, इसमें एलईडी लाइट, राइडिंग मोड, क्रूज कंट्रोल, रिवर्स मोड, और कई और उन्नत सुविधाएं भी हैं।

Read More- 521 km रेंज के साथ मिलेगी BYD ATTO 3 electric car

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|