Okaya Faast F2F Electric Scooter: 80 किमी रेंज के साथ मिलेगा

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Okaya Faast F2F Electric Scooter इलेक्ट्रिक स्कूटरों की मांग में वृद्धि के बीच, ऑटोमोबाइल उद्योग महत्वपूर्ण विकास का अनुभव कर रहा है। वाहन निर्माता उत्कृष्ट सुविधाओं और सस्ती कीमतों वाले उत्पादों का आयोजन कर अपने ग्राहकों की रुचि को पूरा करने के लिए प्रस्तुत कर रहे हैं। एक विद्युत स्कूटर जिसके बारे में वर्तमान में बहुत चर्चा हो रही है, वह है ओकाया फास्ट एफ2एफ। इसमें आपको विभिन्न प्रकार की सुविधाएं मिलती हैं। चलिए, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के पूरे विवरण को जानते हैं…

Okaya Faast F2F Electric Scooter: Details

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक 2.2kWh लिथियम आयन बैटरी पैक और एक 800W मोटर से लैस है। फास्ट चार्जर से बैटरी को पूरी तरह से चार्ज करने में 5 घंटे लगते हैं। बैटरी को 2 साल की वारंटी भी दी जाती है। कंपनी का दावा है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक चार्ज में 80 किलोमीटर की दूरी तक चला सकता है और इसकी टॉप स्पीड 55 किलोमीटर प्रति घंटा है।

Okaya Faast F2F Electric Scooter: आधुनिक फिचर्स से लैस

ओकाया फास्ट एफ2एफ इलेक्ट्रिक स्कूटर शानदार सुविधाओं और नवीनतम तकनीक से लैस है। इस प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कीलेस एंट्री, पावर स्टार्ट, डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, तीन राइडिंग मोड, यूएसबी चार्जर, फास्ट चार्जर, और बहुत सारी अन्य सुविधाएं मिलती हैं।

Okaya Faast F2F Electric Scooter: क्या होगी कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत ₹ 99,950 है। इस प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए एक शानदार फाइनेंस ऑफर भी उपलब्ध है। आप इस स्कूटर को घर ले जा सकते हैं सिर्फ ₹ 12,000 के डाउन पेमेंट के साथ। इसके बाद, आप शेष राशि को ₹ 3,429 के मासिक ईएमआई के रूप में जमा कर सकते हैं।

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|