सिंगल चार्ज पर देगा 100 KM की रेंज Odysse ने लॉन्च किया E2GO इलेक्ट्रिक स्कूटर का ग्रैफीन वेरिएंट

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Odysse E2GO Electric Scooter Launched इसे लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन के बिना चलाने की सुविधा भी यूजर्स को मिलेगी। ई2गो ग्रैफीन को तरह-तरह के लोगों के लिए डिजाइन किया गया है हरेक व्यक्ति के सफर की अलग-अलग अनोखी जरूरतों को पूरा करने के लिए इसे बनाया गया है। यह आसानी से सबके बजट में फिट बैठ सकता है। 

ओडिसी इलेक्ट्रिक व्‍हीकल्‍स ने ई2गो इलेक्ट्रिक स्कूटर का ग्रैफीन वेरिएंट लॉन्च किया है, जिसकी शुरुआती एक्स-शोरूम अहमदाबाद कीमत 63,650 रुपये है। कंपनी का दावा है कि ये मेड इन इंडिया प्रोडक्ट है। आइये डिटेल में जानते इस खास वेरिएंट के बारे में।

Odysse E2GO Electric Scooter:-कितना रेंज देगी

ओडिसी का ई2गो ग्रैफीन इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज होने पर 100 किलोमीटर की जबर्दस्त रेंज देता है। इसमें की-लेस इलेक्ट्रिक स्टार्ट सिस्टम है। इसे लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन के बिना चलाने की सुविधा भी यूजर्स को मिलेगी। ई2गो ग्रैफीन को तरह-तरह के लोगों के लिए डिजाइन किया गया है, हरेक व्यक्ति के सफर की अलग-अलग अनोखी जरूरतों को पूरा करने के लिए इसे बनाया गया है। यह आसानी से सबके बजट में फिट बैठ सकता है।

Odysse E2GO Electric Scooter:- कलर ऑप्शन

स्कूटर पर सवार हर व्यक्ति के स्टाइल को मैच करने के लिए यह आकर्षक रंगों में उपलब्ध हैं। इनमें मैट ब्लैक, कॉम्बैट रेड, स्कारलेट रेड, टील ग्रीन, अज़्यूर ब्लू और कॉम्बैट ब्लू शामिल है।

Odysse E2GO Electric Scooter:- चार्जिंग टाइम

हाल ही में ई2गो स्कूटर के लिए लॉन्च की गई ग्रैफीन बैटरी भरोसेमंद और आरामदायक यात्रा का अहसास सुनिश्चित करती है। यह बैटरी 8 घंटे में पूरी तरह चार्ज हो जाती है।

Read More- लैपटॉप के साथ Acer MUVI 125 4G बेच रही कम्पनी, 75 की स्पीड ने युवाओं

Odysse E2GO Electric Scooter:- एडवांस फीचर्स

इसमें यूएसबी चार्जिंग, एंटी थेफ्ट लॉक, की-लेस एंट्री डिजिटल स्पीडोमीटर जैसे फीचर्स इसे एक व्‍यापक एवं पूरी तरह से यूजर फ्रेंडली वाहन बनाते हैं। अपनी गुणवत्ता के प्रमाण के रूप में ओडिसी इलेक्ट्रिक व्‍हीकल्‍स हर वाहन पर तीन साल की वॉरंटी ऑफर कर रहा है, जो आपके लिए आने वाले कई सालों तक बिना किसी परेशानी के सफर करने की गारंटी होगी।

Odysse E2GO Electric Scooter:- कंपनी का बयान

ओडिसी इलेक्ट्रिक व्‍हीकल्‍स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ नेमिन वोरा ने इस अवसर पर कहा, “ग्रैफीन बैटरी से चलने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर ई2गो इनोवेशन और बेहतरीन क्वॉलिटी के साथ उपभोक्ताओं को किफायती दाम में ई-स्कूटर उपलब्ध कराने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है। हम भारतीय राइडर्स को परिवहन के लिए स्‍थायी एवं डायनैमिक साधन उपलब्ध कराने में विश्वास रखते हैं जो स्टाइल और परफॉर्मेंस से कोई समझौता नहीं करता हो और किफायती दाम पर उपलब्ध हो।”

Read More- 100 किलोमीटर की रफ्तार McLaren ने 5.1 करोड़ में लॉन्च की ये लगजरी कार, महज 3 सेकेंड में पकड़ती है

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|