इलेक्ट्रिक स्कूटर : अब चले 100km लगातार , दाम है इसका मात्र ₹51,570 ! जाने फिचेर्स 

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Raftar Galaxy: इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग भारत में बढ़ गई है। यही कारण है कि हर दिन नई इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में आती रहती हैं। साथ ही, एक और नई इलेक्ट्रिक स्कूटर भी बाजार में पेश की गई है। जिसमें शानदार रेंज है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सस्ती कीमत होने के बावजूद भी कमाल की रेंज है। तो चलिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में अधिक जानते हैं।

100km से अधिक मिलती है इसमे रेंज 

इसे आज से लगभग तीन महीने पहले बाजार में पेश किया गया था। Raftaar Galaxy इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम है। कम्पनी का दावा है कि इसमें आपकी रेंज होगी और एक बार चार्ज करने पर आप आसानी से 100 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय कर सकेंगे।

Read More-Kinetic Green Zing Electric Scooter: चीप एंड बेस्ट है यह लंबी रेंज वाली स्कूटर, मात्र 71,500 में घर लाएं

इसमें आपके पास 64V/30Ah की लीथियम आयन बैटरी पैक भी है। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर इसी बैटरी से इतनी दूरी चल सकती हैं। नॉर्मल चार्जर की मदद से यह बैटरी को लगभग चार घंटे में चार्ज कर सकता है।

मजबूत मोटर के साथ मिलता है ड्यूल दिस्ब्रेक 

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में दो डिस्क ब्रेक हैं, इसलिए जब आप एक ब्रेक लगाते हैं तो दोनों ब्रेक लग जाते हैं, इससे ब्रेकिंग सिस्टम काम नहीं करेगा। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 250 वाट की बेहतर पावर वाली बीएलडीसी तकनीक भी दी गई है। इसमें आपको कई शानदार फीचर्स भी मिलेंगे। जो इसे और भी खास बनाता है।

अपना बनाये मात्र ₹51,570 में

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बिल्कुल आपके बजट में है। इसे खरीदने के लिए आपको सिर्फ ₹51,750 की एक्सशोरूम कीमत देनी होगी। आपको कंपनी से EMI भी मिलता है। इसके माध्यम से आप इसे नॉर्मल डाउन पेमेंट के साथ अपना सकते हैं। और बाकी पैसे किस्तों में चुका सकते हैं।

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|