Nissan भारत में लांच करेगा अपनी दो नई गाड़ियां जानिए कीमत

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

निसान एक प्रमुख और प्रसिद्ध कार निर्माता है। यह कंपनी अपने वाहनों को दुनिया भर में 200 से अधिक देशों में बेचती है। निसान एक जापानी ब्रांड है, जो अपनी नवाचारी और विश्वसनीय वाहनों के लिए प्रसिद्ध है। इस कंपनी ने हैचबैक, सेडान, एसयूवी, और इलेक्ट्रिक कारें बनाई हैं।

 निसान जल्द ही 2024 में भारत में अपनी दो नई गाड़ियां लॉन्च करने वाला है। इन दोनों गाड़ियों में आपको शानदार प्रदर्शन, डिज़ाइन और सुविधाएँ देखने को मिलेंगी। आइए जानें वह दो गाड़ियां कौन-कौन सी हैं जो निसान जल्द ही भारत में लॉन्च करने वाला है।

Nissan X trail

निसान एक्स ट्रेल, जो कि 2000 से उत्पादन में है, एक मध्यम आकार की एसयूवी है और इसका चौथा पीढ़ी का मॉडल जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। इस मॉडल का निसान ने सितंबर 2021 में प्रदर्शन किया था, जिसमें आपको एक शीर्षक और आधुनिक डिज़ाइन देखने को मिलेगा।

इस गाड़ी के भीतर, आपको एक विशाल और सुखद इंटीरियर मिलेगा, जहां आपको उन्नत प्रौद्योगिकी देखने को मिलेगी। इस गाड़ी का भारतीय लॉन्च 2024 के लिए निर्धारित है, जिससे इसे वॉल्क्सवैगन टिगुआन, हुंडई टुसॉन, स्कोडा कोडियाक और सिट्रोएन सी5 एयरक्रॉस के साथ प्रतिस्पर्धा करने का मौका मिलेगा।

Read More- Simple Dot One Electric Scooter 151 km रेंज के साथ मिलेगा मात्र ₹99,999 की कीमत पर

इसमें आपको ई-पावर हाइब्रिड सिस्टम देखने को मिलेगा। इस गाड़ी में दो वेरिएंट्स में आएगी, जिसमें एक फ्रंट व्हील ड्राइव और दूसरा फोर व्हील ड्राइव संस्करण होगा। इसमें एक 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन होगा, जिसमें इलेक्ट्रिक मोटर और बैटरी होगी। इसमें फ्रंट व्हील ड्राइव संस्करण में 201 बीएचपी और पीक टॉर्क 300 एनएम मिलेगा। इसके फोर व्हील ड्राइव में, आपको 210 बीएचपी की शक्ति और पीक टॉर्क 525 एनएम मिलेगा।

Nissan Magnite Facelift

निसान मैग्नाइट, एक चार मीटर से कम का कॉम्पैक्ट एसयूवी, जो कि 2020 में भारत में लॉन्च हुई थी। यह कार निसान के लिए एक सफल एसयूवी रही है। इस कार ने 60,000 से अधिक बुकिंग्स देखी हैं और 6 महीने की प्रतीक्षा का सामना कर रही है।

निसान ने निसान मैग्नाइट कार को भारत के अंदर कई अंतरराष्ट्रीय बाजारों में निर्यात किया है, जैसे कि इंडोनेशिया, नेपाल, भूटान और दक्षिण अफ्रीका। अब निसान जल्द ही मैग्नाइट कार को एक नए रूप में पेश करने जा रहा है। इस नए रूपयांतरित निसान मैग्नाइट को कंपनी ने इंडिया में 2024 में जल्द ही लॉन्च करने का इरादा किया है।

इस नए निसान मैग्नाइट में आपको एक नए फ्रंट ग्रिल, एलईडी हेडलैम्प और टेल लैम्प देखने को मिलेगा। इसके अलावा, इसमें नई डिज़ाइन एलॉय व्हील्स और नई रंग संस्करण भी दिखाए जाएंगे। इस कार के इंटीरियर में एक नए डैशबोर्ड लेआउट देखने को मिलेगा। इसमें सनरूफ, वायरलेस चार्जिंग, और एम्बिएंट लाइटिंग जैसी कई नई सुविधाएं होने की उम्मीद है। इसके बारे में कहा जा रहा है कि निसान इस कार को भारत में एक्स-शोरूम कीमत 5.59 लाख रुपये से जल्दी ही लॉन्च करेगा।

Read More- Royal Enfield की भी कर देगा खटिया खड़ी, Bajaj Avengers Features के इस मॉडल ने मचाया बवाल

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|