New Year Offer Hero Splendor अब, सपना साकार होगा, केवल ₹2,365 के आधार पर एक सस्ती किस्त में घर ले जाएं।

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Hero Splendor:हीरो मोटोकॉर्प अपनी स्प्लेंडर पर शानदार डिस्काउंट प्रदान कर रहा है। कंपनी अपनी बाइक्स के लिए सबसे सस्ती EMI योजना प्रदान कर रही है। हालांकि, यह EMI योजना केवल सीमित समय के लिए है। तो यदि आप इस दीपावली में हीरो स्प्लेंडर को अपने घर लाना चाहते हैं, तो यह अवसर केवल आपके लिए है। आज के पोस्ट में, हम आपको हीरो स्प्लेंडर की सबसे सस्ती EMI योजना के बारे में जानकारी देंगे।

Hero Splendor Price And Low Emi Plan 

हीरो स्प्लेंडर प्लस की कीमत भारतीय बाजार में दिल्ली में सिर्फ Rs 87,000 से Rs 90,000 रुपये से शुरू होती है। आप इस बाइक को अपने घर ले सकते हैं सिर्फ Rs 10,999 के डाउन पेमेंट के साथ, इसके बाद आपको अगले 3 वर्षों के लिए मात्र Rs 2,365 प्रति माह की EMI देनी होगी, जिसमें 6.9% की किफायती ब्याज दर शामिल है। यह ऑफर हीरो मोटोकॉर्प के प्रत्येक डीलरशिप पर लागू है। और जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

FeatureDescription
Engine97.2cc Air-cooled, 4-stroke
Maximum Power8.02 bhp @ 8,000 rpm
Maximum Torque8.05 Nm @ 6,000 rpm
Transmission4-speed constant mesh
MileageUp to 80 kmpl
Brakes (Front/Rear)Drum (130mm/110mm)
SuspensionTelescopic Forks (Front) and
Twin Shock Absorbers (Rear)
Fuel Tank Capacity9.8 liters
Weight110 kg (Kick) / 112 kg (Self)
Price (Approx.)Varies by location and trim
Read More- Maruti Suzuki Jimny अब मिलेगी बिलकुल आसान किफायती कीमत और EMI प्लान पर

Hero Splendor Plus

हीरो स्प्लेंडर प्लस वर्तमान में भारतीय बाजार की 100cc सेगमेंट की सबसे ज्यादा बिकने वाली कंप्यूटर बाइक बनी हुई है। स्प्लेंडर प्लस को कुल तीन वेरिएंट के अंदर पेश किया जाता है, और सात रंग विकल्प मिलते हैं। जिसमें की Black के साथ Silver, Black के साथ Purple, Black के साथ Sports Red, Heavy Grey के साथ Green, Bumble Bee के साथ Yellow, Firefly Golden और Silver Nexus Blue शामिल है।

Hero Splendor Engine

बाइक को पावर देने के लिए सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड 97.2 सीसी इंजन के साथ प्रेस किया जाता है, जो की 8000 आरपीएम पर 7.91 बीएचपी और 6000 आरपीएम पर 8.05 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। बाइक की टॉप स्पीड 87 किमी प्रति घंटा की है। स्प्लेंडर प्लस मैं आपको चार स्पीड गियर बॉक्स के सुविधा मिलने वाली है।

बाइक में 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलता है जबकि इसका दावा किया गया माइलेज 60 kmpl का है। बेहतरीन क्लच के लिए वेट मल्टीप्ल तकनीकी के साथ पेश किया जाता है। इसके साथी इसके इंजन को अब भारत सरकार की नई BS6 OBD2 के तहत संचालित किया गया है।

Hero Splendor Features List

इसमें एक डिजिटल टच स्क्रीन शामिल नहीं किया गया है। इसमें एनालॉग इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर है जिसमें एनालॉग ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, ईंधन गेज, ट्रिप मीटर, कम ईंधन सूचक, एलईडी डीआरएल और स्वचालित हेडलाइट ऑन शामिल हैं। बाइक को हैलोजन हेडलाइट, टेल लाइट और टर्न इंडिकेटर के साथ प्रदान किया गया है। हालांकि, इसकी सामान्य वेरिएंट में सामान्य GPS और नेविगेशन सिस्टम और USB चार्जिंग पोर्ट नहीं है।

बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक एब्सॉर्बर है और पीछे पांच-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्सॉर्बर सस्पेंशन सेटअप है। ब्रेकिंग सेफ़्टी के लिए IBS तकनीक उपलब्ध है। बाइक में फ्रंट में 130mm ड्रम ब्रेक और पीछे में भी 130mm ड्रम ब्रेक हैं। इसमें 18 इंच ट्यूबलेस टायर्स हैं।

Read More- OLA S1 Air electric scooter ₹99 रुपए महीने खर्च पर चलेगी

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|