New TVS Apache RTR 160 4V भारत में इतनी कीमत में लॉन्च नई फीचर्स के साथ करने honda का सफाया

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

New TVS Apache RTR 160 4V Price: टीवीएस मोटरकॉर्प इंडिया भारत में अपने पोर्टफोलियो को लगातार अपडेट कर रही है! जिससे की वह मार्केट में अपने पकड़ को बनाए रखने में कामयाब रह सके, इसके लिए टीवीएस ने एक बार फिर अपने पोर्टफोलियो में से सबसे बेहतरीन मोटरसाइकिल टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4V को अपडेट कर लॉन्च किया है! इसमें कुछ कॉस्मेटिक बदलाव कर कुछ नए फीचर्स को जोड़े गए हैं! 2024 टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 की कीमत 1.35 लाख रुपए एक्स शोरूम में लॉन्च की गई है!

New TVS Apache RTR 160 4V Engine

New TVS Apache RTR 160 4V के इंजन की बात करें तो इसमें 159.7 सीसी सिंगल-सिलेंडर, एयर और ऑयल कूल्ड 4 वल्व इंजन मिलता है! जो 9,250 आरपीएम पर 17.59bhp की शक्ति और 7,250 आरपीएम पर 14.73nm की पीक टॉर्क जनरेट करती है! यह पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है! अगर इसकी टॉप स्पीड की बात करें तो उसके साथ आप 114 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप रफ्तार से सफर कर सकते हैं!

Read More- Aprilia RS 457 सुपरबाइक हुई इतनी किफायती कीमत पर लांच हुई जानिए EMI प्लान

New TVS Apache RTR 160 4V Features

New TVS Apache RTR 160 4V के इस नए मॉडल में आपको डुएल चैनल ABS और तीन राइडिंग मोड जैसे फीचर्स अपग्रेड किए गए हैं! इसके साथ इस नए संस्करण को नए रंग पेंट थीम मिलता है! यह लाइटिंग ब्लू रंग के साथ पेश की गई है! इसके साथ ही टीवीएस के इस वेरिएंट के साथ टीवीएस की फेमस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी TVS SmartXonnect के साथ आता है!

New TVS Apache RTR 160 4V के अन्य फीचर्स सूची में आपको फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, TVS SmartXonnect ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, ईमेल नोटिफिकेशन जैसे आधुनिक फीचर्स मिलते हैं! इसके मानक फीचर्स में आपको स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजीशन, ईंधन गेज, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट और समय देखने के लिए घड़ी जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स मिलते हैं!

New TVS Apache RTR 160 4V Suspension And Brakes

 New TVS Apache RTR 160 4V के हार्डवेयर और सस्पेंशन के कार्य को करने के लिए इसमें टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और प्रीलोड-एडजस्टेबल रियर मोनो-शॉक द्वारा इस गाड़ी को नियंत्रित किया गया है! वहीं इसके ब्रेकिंग के कार्यों को करने के लिए इसके ब्रेकिंग सेटअप में पहले की तुलना अब इसमें और बड़ी डिस्क ब्रेक को जोड़ा गया है! इसके पीछे की पहियों पर 240mm डिस्क ब्रेक को जोड़ा गया है! और सामने की पहियों पर 270mm डिस्क ब्रेक को जोड़ा गया है! और इसकी सुरक्षा सुविधा में अब इसमें डुएल चैनल ABS और एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम जैसे सुरक्षा सुविधा मिलती है!

अपाचे आरटीआर 160 4V का मुकाबला भारतीय बाजार में हीरो एक्सट्रीम 160 और होंडा सीबी हॉरनेट 2.0 से होता है!

Read More- TVS iQube Electric Scooter को खरीदना हुआ आसान जानिए नए EMI प्लान – 2023

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|