New Tata Nexon EV अब केवल ₹2.90 लाख रुपए देकर घर लाएं

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

भारत की प्रमुख ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी Tata Nexon EV है। यह कंपनी हाल ही में भारत में अपनी नई नेक्सन ईवी को लॉन्च किया है। नेक्सन ईवी वास्तव में भारत के सबसे लोकप्रिय कॉम्पैक्ट एसयूवी नेक्सन का एक इलेक्ट्रिक संस्करण है। टाटा ने इस नए नेक्सन ईवी को वास्तव में नई फेसलिफ्टेड टाटा नेक्सन के आधार पर बनाया है। इस गाड़ी में आपको आकर्षक रूप, प्रभावी प्रदर्शन और आधुनिक सुविधाओं का एक अच्छा मिश्रण देखने को मिलता है।

New Tata Nexon EV: आकर्षक डिज़ाइन

नेक्सन ईवी में एक लचीला और भविष्यवाणी डिजाइन दिखाई देता है। इस कार के सामने, आपको एक नई एलईडी लाइट बार दिखाई देता है, जो गाड़ी के सामने के दोनों अंतों से जुड़ा होता है। इस कार में तेज और प्रकर्षीय दिखने की विशेषता है। इस कार के पिछले हिस्से में, एक नई एलईडी पिछले लाइट X सिग्नेचर आकार के डिजाइन के साथ दिखाई देती है। इस कार के दोनों पक्षों पर, विपरीत छत, बॉडी क्लैडिंग, और छत के रेल्स होते हैं।

भारत में नई नेक्सन ईवी सात रंग विकल्पों में उपलब्ध है। इस कार में एक विशाल और आरामदायक कैबिन दिखाई देता है। इस कार के कैबिन में दो टोन थीम और प्रीमियम सामग्री होती है। इसमें एक 31.24 सेंटीमीटर सिनेमैटिक टचस्क्रीन और एक 26.03 सेंटीमीटर एचडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी होता है।

New Tata Nexon EV: किफायती कीमत

Tata Nexon EV भारत में एक गेम चेंजर इलेक्ट्रिक एसयूवी है। यह कार भारत में एक बहुत ही प्रतिस्पर्धी मूल्य पर उपलब्ध है। यह कार भारत में एक बहुत ही सस्ती कीमत पर आती है। इस कार की कीमत भारत में सिर्फ ₹ 14.49 लाख से शोरूम से शुरू होती है। भारत में इस कार के शीर्ष वेरिएंट की कीमत केवल ₹ 19.29 लाख शोरूम से आती है।

Read More- Bullet की वॉट लगाने आई Honda की ये पॉवरफुल CB350 बस 35,000 रुपए में ले जाए घर

New Tata Nexon EV: दमदार परफॉरमेंस

नए नेक्सन ईवी में, आपको टाटा मोटर्स की जिपट्रॉन तकनीक देखने को मिलती है। इस कार में आपको एक तरल ठंडे आईपी67 रेटेड बैटरी देखने को मिलती है। यह कार स्थायी चुंबकीय समक्रमण मोटर के साथ आती है। इस कार में शक्ति 127 एचपी और शीर्ष टॉर्क 245 एनएम है।

यह कार बहुत आराम से 0 से 100 किमी/घंटे की गति को केवल 8.9 सेकंड में पार करती है। इस कार में भारत में एक अच्छी 40.5kWh की इंजन है। इस कार में आपको एक एकल चार्ज पर 465 किमी की रेंज मिलती है।

प्रकारविशेषता
टेक्नोलॉजीजिप्टरों टेक्नोलॉजी
बैटरीलिक्विड कूल्ड IP67 रेटिंग वाली
मोटरपरमानेंट मैगनेट सिंक्रोनस मोटर
पावर127 hp
पीक टार्क245 Nm
त्वरण0 से 100 Kmph तक मात्र 8.9 सेकंड
इंजन40.5kwh बढ़िया इंजन
रेंजएक सिंगल चार्ज पे 465 Km
Read More- Hyundai Verna N Line अपनी स्पोर्टी लुक के साथ इन दामदार फीचर्स में होगी जल्द लॉन्च

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|