New Tata Harrier Facelift Waiting Period लेने का है मन तो पहले जान ले प्रतीक्षा अवधि

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

New Tata Harrier Facelift Waiting Period: टाटा मोटर्स ने भारतीय बाजार में अपनी नई जनरेशन Tata Harrier Facelift को लॉन्च कर दिया है, ओर अब इसकी कीमतों के बारे में भी खुलासा कर दिया गया है। नई जनरेशन टाटा हैरियर में कई बड़े बदलाव हमें देखने को मिलते हैं। और अब इसकी प्रतीक्षा अवधि के बारे में भी खुलासा किया गया है, इसके बारे में हम आगे बात करने वाले हैं।

New Tata Harrier Safety features  

सुरक्षा सुविधा के तौर पर कंपनी इसे 7 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, हील होल्ड एसिस्ट, बेहतरीन 360 डिग्री कैमरा, रिवर्स पार्किंग सेंसर दिया गया है। इसके अलावा भी कंपनी ने और ADAS तकनीकी में भी कई नई बेहतरीन सुविधाओं को सम्मिलित किया है।  

New Tata Harrier Waiting period in India  

टाटा हैरियर की प्रतीक्षा अवधि मुंबई शहर के अनुसार 6 से 8 सप्ताह की है। यह प्रतीक्षा अवधि आपकी बुकिंग करने के बाद से शुरू होती है। इसके अलावा भी यह प्रतीक्षा अभी आपके शहर, डीलरशिप वेरिएंट और रंग विकल्प के अलावा गियर बॉक्स विकल्प पर भी निर्भर करता है। अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें।  

Read More- BattRE Electric IOT Electric Scooter मात्र ₹79,999 में मिलेगा लम्बी रेंज

New Tata Harrier Engine  

बोनट के नीचे नई जनरेशन टाटा हैरियर को वर्तमान इंजन व्हीकल के साथ ही संचालित किया जा रहा है। 2.0 लीटर डीजल इंजन  जो की 168 बीएचपी और 350 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। यह इंजन विकल्प 6 स्पीड मैन्युअल और सिक्स स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश की जाती है। नई जनरेशन टाटा हैरियर वर्तमान संस्करण की तुलना में अब और ज्यादा माइलेज प्रदान करती है।  

इसके अलावा भी टाटा मोटर्स ने इस बात की पुष्टि की है कि बहुत जल्दी से 1.5 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन के साथ पेश किया जाएगा।  

New Tata Harrier Features 

सुविधाओं में इसे 12.3 इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ वायरलैस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कार्पले और 10.25 इंच डिजीटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ iRA 2.0 कनेक्टेड कार तकनीकी मिलती हैं। अन्य हाईलाइट में इसे वायरलैस मोबाइल चॉर्जर, एंबिएंट लाइटिंग, ड्यूल जॉन क्लाइमेट कंट्रोल, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट के साथ वेलकम सेट फंक्शन और हवादार सीटें, जेबीएल साउंड सिस्टम शामिल है। 

इसके अलावा केबिन में भी इसे नया डिजाइन किया गया सेंट्रल कंसल और डैशबोर्ड लेआउट के साथ नई प्रीमियम लेदर सीट और बटन के स्थान पर टच पैनल्स की सुविधा दी जाती है। केबिन के अंदर इसे आप एक नए ब्लैक और ग्रीन थीम के साथ संचालित किया जा रहा है।  

Read More- Mahindra Thar लेने वालों के लिए बड़ी खबर अब करना पड़ेगा इतना लंबा इंतजार

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|