New Tata Altroz Racer जल्द होगी लांच, जानिए कीमत व डिटेल

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

टाटा मोटर्स, एक प्रमुख भारतीय ऑटोमोबाइल निर्माता, अपनी आर्थिक और विश्वसनीय वाहनों के लिए भारत में अच्छे से जानी जाती है। टाटा मोटर्स का ऑल्ट्रोज, एक प्रीमियम हैचबैक कार, मेंबर्जी की गई एक बहुत प्रचलित वाहन है। 

इस कार की भारत में सफलता को देखते हुए, टाटा मोटर्स जल्द ही अपनी नई ऑल्ट्रोज रेसर कार को भारत में लॉन्च करने जा रहा है। टाटा मोटर्स ने इस कार को 2023 ऑटो एक्सपो में प्रस्तुत किया था।

New Tata Altroz Racer:- आकर्षक डिज़ाइन

Tata Altroz Racer टाटा की स्टैंडर्ड आल्ट्रोज़ के एक ही प्लेटफ़ॉर्म पर निर्मित होगी। इस कार में आपको एल्फा प्लेटफ़ॉर्म देखने को मिलेगा। इस कार के अंदर आपको ऐसे कई सौंदर्यिक और एयरोडायनामिक उन्नतियां मिलेंगी, जिससे यह कार पूर्व से और भी स्पोर्टी और प्रबल दिखेगी।

Tata Altroz Racer में आपको काले और लाल रंग की योजना देखने को मिलेगी। इस कार के हुड़ और छत पर आपको एक ड्यूल सफेद रेसिंग स्ट्राइप भी मिलेगा। इस कार के अंदर, फ्रंट ग्रिल, ओआरवीएम्स और एलॉय व्हील्स सभी पी ग्लॉस ब्लैक फिनिश में दिखेंगे।

New Tata Altroz Racer:- दमदार परफॉरमेंस

Tata Altroz Racer एक शक्तिशाली और स्पोर्टी हैचबैक कार होगी। इस कार के भीतर आपको एक 1.2 लीटर टर्बो चार्ज्ड पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा। इस इंजन ने इस कार में 120 पीएस शक्ति और 170 एनएम पीक टॉर्क पैदा किया है। इस कार के भीतर आपको एक 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन भी देखने को मिलता है।

 Tata Altroz Racer 0 से 100 किमी/घंटे तक की गति में सिर्फ 10 सेकंड में तेज़ी से बढ़ती है। इस कार के भीतर आपको स्पोर्ट ट्यून्ड सस्पेंशन, कम ऊचाई पर राइड, और बड़े डिस्क ब्रेक्स जैसी विशेषताएं देखने को मिलती हैं।

पैरामीटरविवरण
मॉडलटाटा Altroz रेसर
इंजन1.2 लीटर टर्बो चार्ज पेट्रोल इंजन
पावर120 PS
टॉर्क170 Nm
ट्रांसमिशन6 स्पीड मैन्युअल
त्वरण (0 से 100 kmph)10 सेकंड
सस्पेंशनस्पोर्ट टियूं सस्पेंशन
राइड हाइटलोअर राइड हाइट
ब्रेकबड़े डिस्क ब्रेक
Read More- Tata Harrier electric होगी जल्द भारत में लांच जानिए क्या है कीमत

New Tata Altroz Racer:- फीचर्स

Tata Altroz Racer में, आपको केवल शानदार प्रदर्शन ही नहीं बल्कि शानदार सुख और सुविधा भी मिलती है। आल्ट्रोज रेसर के अंदर, आपको इलेक्ट्रिक सनरूफ विथ वॉयस असिस्ट, वेंटिलेटेड लेदरेट सीट, वायरलेस चार्जर, एयर प्यूरीफायर, आदि जैसी कई प्रीमियम विशेषताएं देखने को मिलेगी।

 इस कार के अंदर, आपको एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले समेत 10.25 इंच टचस्क्रीन इनफोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिलेगा। इसके अलावा, इस कार में एक 7 इंच टीएफटी डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर भी है।

New Tata Altroz Racer:- कीमत

टाटा मोटर्स ने भारत में अबतक अपनी सभी वाहनों को बहुत ही उचित मूल्यों पर लॉन्च किया है। टाटा मोटर्स भारत में आने वाली आल्ट्रोज रेसर को भी बहुत ही उचित मूल्य पर लॉन्च करने जा रहा है।

 इसका अनुमान है कि नई आल्ट्रोज रेसर को भारत में लगभग 10 लाख रुपये के कीमत पर लॉन्च किया जाएगा। यह कार भारत में वोल्क्सवैगन पोलो जीटी, हुंडई i20 एन लाइन जैसी वाहनों के साथ प्रतिस्पर्धा करेगी।

Read More- Matter Aera Electric Bike केवल ₹200 रुपए महीना खर्च पर चलती है

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|