new raptee electric bike किफायती कीमत 150 km रेंज के साथ जल्दी लांच होगी

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

हाल ही में, भारत में कई प्रीमियम इलेक्ट्रिक वाहन आए हैं जिनमें आपको शानदार प्रदर्शन और लंबी रेंज देखने को मिलती है। और इसके अलावा, आज के ई-वाहनों में आपको आधुनिक तकनीक की सुविधाएं भी मिलती हैं जो इन्हें काफी प्रीमियम बनाती हैं। अब बहुत ही जल्दी देश में एक प्रीमियम हाई-परफॉर्मेंस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल का लॉन्च होने वाला है, जिसका नाम है रैप्टी इलेक्ट्रिक बाइक। इसमें आपको 150 किलोमीटर से अधिक की रेंज और शानदार टॉप स्पीड मिलेगी। चलिए, रैप्टी के बारे में सबकुछ जानते हैं और देखते हैं कि यह ई-बाइक कब लॉन्च होगी।

new raptee electric bike:- जल्द लांच

रैप्टी एक नई इलेक्ट्रिक बाइक है जो बहुत ही जल्दी भारत में लॉन्च होने वाली है। इस ब्रांड ने इस बाइक को 2020 के ऑटो एक्सपो में दिखाया था, लेकिन महामारी के कारण इसका लॉन्च रोक दिया गया था। अब कंपनी इस बाइक को बाजार में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारिक लॉन्च तिथि नहीं दी है, लेकिन इसने एक विचार दिया है कि यह बाइक मार्च 2024 तक बाजार में लॉन्च की जाएगी, जिसकी बुकिंग जनवरी या फरवरी में शुरू होगी।

new raptee electric bike:- परफॉरमेंस

रैप्टी एक प्रीमियम इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल है जिसमें आपको एक 250 सीसी आईसी बाइक की ताकत और गति मिलेगी। इस इलेक्ट्रिक बाइक में आप 135 किलोमीटर प्रति घंटे की शीर्ष गति प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, इसमें आश्चर्यजनक एक्सेलरेशन भी है, जिससे बाइक को जीरो से 60 किलोमीटर प्रति घंटे की शीर्ष गति तक पहुंचाने में केवल 3.5 सेकंड लगेंगे। इस वर्ग की एक इलेक्ट्रिक बाइक के लिए यह एक अच्छा प्रदर्शन है।

Read More- Hero Vida V1 electric scooter मिलेगा दो बैटरी के साथ

new raptee electric bike:- रेंज व फास्ट चार्जिंग

नई RAPTEE इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल हर प्रकार के शानदार होने वाली है जो इसको कमाल का मार्किट प्रेजेंस देगी। इस मोटरसाइकिल में आपको 150 किलोमीटर से अधिक रेंज मिलेगी एक बार पूरा चार्ज होने पर व इसका चार्जिंग टाइम भी बोहोत कम है। ये इ-बाइक केवल 45 मिनट में जीरो से 80% तक चार्ज हो सकती है जो की काफी बढ़िया चार्जिंग टाइम माना गया है। ये एक दमदार हाई-परफॉरमेंस इ-बाइक है जो आपको कमाल का अनुभव देगी।

new raptee electric bike:- फीचर

इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको बढ़िया रेंज व परफॉरमेंस के साथ आधुनिक टेक्नोलॉजी के फीचर भी मिलेंगे जो इसको एक प्रीमियम लुक देने में मदत करेंगे। इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको मिलेगी एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले जिसके साथ आप मोबाइल कनेक्ट कर सभी अपडेट ले सकते हैं। साथ ही इसमें आपको एलाय व्हील, डिस्क ब्रेक, पुश बटन स्टार्ट, राइडिंग मोड, रिवर्स मोड, क्रूज कण्ट्रोल, कीलेस एंट्री व आधुनिक फीचर मिल जायेंगे। ये एक आकर्षक बाइक होने वाली है जो लांच के बाद मार्किट में काफी दबाव बनाएगी।

Read More- TVS और KTM को घर ले जाए मात्र 6500 रुपए के EMI Plan में New Pulsar RS 200 के भयानक लुक खा जाएगी

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|