New Kia Seltos को खरीदना हुआ आसान जानिए आकर्षक EMI प्लान

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

किया, एक प्रसिद्ध और अग्रणी कोरियाई ऑटोमोबाइल निर्माता है। यह कंपनी अपनी डिज़ाइन और शक्तिशाली वाहनों के लिए विश्वभर में प्रसिद्ध है। किया की सेल्टोस कार भारत में भी बहुत प्रसिद्ध है। सेल्टोस एक मध्यम आकार की एसयूवी है, जो शानदार डिज़ाइन, प्रदर्शन और विशेषताओं के साथ आती है।

हाल ही में, किया ने भारत में सेल्टोस को एक नया फेसलिफ्ट अवतार दिया है। किया की सेल्टोस भारत में हुंडई क्रेटा, एमजी हेक्टर, टाटा हैरियर और स्कोडा कुशाक जैसी गाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा करती है। अगर आप भी अपने लिए एक नई एसयूवी खरीदने की सोच रहे हैं, तो किया की सेल्टोस आपके लिए एक बहुत अच्छा विकल्प हो सकती है।

New Kia Seltos: आकर्षक डिज़ाइन

New Kia Seltos में पहले की तुलना में अधिक आक्रामक और मांसल डिज़ाइन दिखाई देता है। इस कार में आपको सामने और पीछे कुछ नए बदलाव देखने को मिलते हैं। इस कार में अब पहले से बड़ा टाइगर-नोज ग्रिल दिखाई देता है। इसके अलावा, इस कार में मैट ग्रेफाइट फिनिश और क्रोम सराउंडिंग्स भी हैं। इस कार में आपको नए डिज़ाइन के धुंधले बत्तियाँ और हवा इंटेक भी मिलते हैं।

Read More- मात्र ₹2,300 रुपए की EMI पर घर लाएं Suzuki Access 125 Scooter

New Kia Seltos: कीमत

New Kia Seltos एक बेहतरीन और किफ़ायती पैकेज के रूप में सामने आता है। किया ने इस नए सेल्टोस को अपने पुराने सेल्टोस की तरह किफ़ायती और प्रतिस्पर्धी कीमत पर लॉन्च किया है। भारत में इस नई वाहन की कीमत केवल ₹ 10.90 लाख एक्स-शोरूम से शुरू होती है, जो कि उसके शीर्ष वेरिएंट के लिए केवल ₹ 20.30 लाख एक्स-शोरूम तक है।

New Kia Seltos: दमदार परफॉरमेंस

New Kia Seltos में तीन इंजन विकल्प मिलते हैं। इस कार में पहले विकल्प में एक 1.5 नैचुरली एस्पायरेटेड यूनिट दिखाई देता है। इस इंजन से इस कार में 113 बीएचपी शक्ति और 144 एनएम पीक टॉर्क प्राप्त होती है। दूसरा इंजन विकल्प एक 1.5 लीटर टर्बो चार्ज यूनिट है। इस इंजन में 158 बीएचपी शक्ति और 250 एनएम पीक टॉर्क मिलती है।

टेरासा पर आखिरी विकल्प एक 1.5 लीटर डीजल टर्बो चार्ज इंजन है, जो 114 बीएचपी की शक्ति और 250 एनएम की पीक टॉर्क प्रोड्यूस करता है। इस कार में 6 स्पीड मैनुअल, 6 स्पीड आईएमटी, 7 स्पीड डीसीटी और सीवीटी जैसे ट्रांसमिशन विकल्प उपलब्ध हैं।

इंजन विकल्पपावर (bhp)पीक टार्क (Nm)
1.5 नैचुरली एस्पिरेटेड113144
1.5 टर्बो चार्ज158250
1.5 डीजल टर्बो चार्ज114250
Read More- Triumph की जबरदस्त  New Triumph Scrambler 1200 X काफी सस्ते में हुई लांच

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|