MG ने किया लॉन्च एक बेहतरीन कर आईए जानते हैं उसकी डिटेल Mini Electric Car

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

 भारतीय वाहन बाजारात प्रीमियम कार्स विकणारी वाहन कंपनी एमजी लवकरच भारतात एक एंट्री लेव्हल इलेक्ट्रिक कार लाँच करणार आहे. या छोट्या इलेक्ट्रिक कारच्या मदतीने एमजी कंपनी बाजारात आपला इलेक्ट्रिक वाहनांचा पोर्टफोलिओ मजबूत करण्याचा प्रयत्न करणार आहे. मीडिया रिपोर्ट्सनुसार एमजीची ही मिनी इलेक्ट्रिक (Mini Electric) कन्वर्टेबल कार असेल. ही कार केवळ 3 मीटर लांब असेल

MG ने अपनी Mini Electric Car को लांच कर दिया है हालांकि कंपनी ने इसको इंडोनेशिया ने लांच किया है तथा जल्दी ही इसको भारत में भी लांच किया जाना है।

कंपनी कई अन्य देशो में अपनी इस कार को वुलिंग एयर ईवी के नाम से बेच रही है। यदि आप इस कार खरीदना चाहते हैं तो सबसे पहले आप इसके फीचर्स को जान लीजिये। यहां हम आपको सबसे पहले इसके फीचर्स के बारे में जानकारी दे रहें हैं।

Read More – भारत के  Popular Electric Scooter: एक ही महीने में 19500 इसको स्कूटर की बुकिंग करके दिया बाकी कंपनियों को झटका

MG Mini Electric Car के जानिए फीचर्स

आपको बता दें कि कंपनी अपनी इस कार को एयर ईवी के नाम से ही लांच करेगी। इस कार की लंबाई 2974 मिली मीटर, चौड़ाई 1505 मिली तथा ऊंचाई 1631 मिलीमीटर की है।

इसका व्हीलबेस 2010 मिलीमीटर का है। यह कार टाटा टोएगो इलेक्ट्रिक से भी छोटी होने वाली है। लेकिन यह कीमत में लगभग उसकी बराबरी करेगी। कई जानकार लोगों का मानना है की इसको 10 लाख रुपये की कीमत पर लांच किया जा सकता है।

माना जा रहा है कि इस कार में आपको 13 किलोवाट आवर और 26 किलोवाट आवर का बैटरी पैक दिया जा सकता है। दावा किया जा रहा है कि यह कार 200 से 300 किमी तक की रेंज मुहैया कराएगी। इसमें लगा मोटर इसको 41 पीएस की पावर देता है। फिलहाल एमजी कंपनी अपनी ZS EV को 20 लाख रुपये में भारतीय बाजार में बेच रही है।

Read More – Boom Corbett Electric Scooter:- की कीमत 87,999 रुपये – 200 किलोमीटर रेंज

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|