Mahindra XUV400 EV को खरीदना हुआ आसान जानिए

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

इलेक्ट्रिक वाहनों को भारत में बड़ा पसंद किया जा रहा है। अब भारत में लोग वास्तव में पर्यावरण-मित्र, लागत-कुशल, और भविष्यवाणी यातायात समाधान की तलाश में हैं। महिंद्रा भारत में एक प्रमुख और प्रसिद्ध लोकप्रिय कार निर्माता है। यह कंपनी अपने मजबूत और ऊर्जावान एसयूवी के लिए विश्वभर में प्रसिद्ध है।

भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग में बढ़ती रुचि को देखते हुए, महिंद्रा ने हाल ही में अपनी एक इलेक्ट्रिक एसयूवी को भारत में लॉन्च किया है। इस एसयूवी का नाम XUV400 ईवी है, यह कार वास्तव में XUV300 पर आधारित है। अगर आप भी एक नई और सुविधायुक्त पर्यावरण-मित्र एसयूवी की तलाश में हैं, तो XUV400 ईवी आपके लिए बहुत अच्छा विकल्प हो सकता है। आइए जानें कि यह कार क्यों इतनी विशेष है।

Mahindra XUV400: किफायती कीमत

Mahindra XUV400 ईवी एक ताजगी भरी और प्रतिष्ठात्मक इलेक्ट्रिक एसयूवी है, जो मूल्य में बहुत अच्छा पैकेज के रूप में आती है। महिंद्रा ने इस कार को अपनी अन्य वाहनों की तरह उपलब्ध मूल्य पर लॉन्च किया है। इस कार की कीमत भारत में केवल ₹ 15.49 लाख ex-showroom से शुरू होती है, जो कि उसके शीर्ष वेरिएंट के लिए केवल ₹ 18.49 लाख ex-showroom है।

Read More- Hyundai Creta Facelift: मचाने गदर नए अवतार और एडवांस फीचर्स के साथ लैस होकर हुई लॉन्च

Mahindra XUV400: आकर्षक डिज़ाइन

Mahindra XUV400 ईवी में, आप XUV300 के समान डिज़ाइन देखेंगे, हालांकि, इस कार में आपको कुछ नई डिज़ाइन तत्व भी देखने को मिलेंगे, जो इस कार को सभी अन्य वाहनों से अलग बनाते हैं। इस कार में आपको स्टाइन कॉपर ट्विन पीक लोगो देखने को मिलेगा। 

इसके अलावा, इस कार में प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैम्प्स और एलईडी डीआरएल्स भी देखने को मिलेंगे। इस कार में, आपको पांच मोनोटोन और पांच ड्यूअल टोन रंगों का विकल्प मिलता है।

Mahindra XUV400: दमदार परफॉरमेंस

XUV400 EV में आपको सिंगल इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिल जाती है। यह पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर इस कार में 150 PS की पावर और 310 Nm का पीक टार्क पैदा करती है । इस कार में आपको सिंगल स्पीड ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल जाता है। इस कार में आपको दो प्रकार की बैटरी देखने को मिल जाती है : 34.5 kwh और 39.4 Kwh। इस यह कार मत्र 8.3 सेकंड में 0 से 100 kmph की रफ़्तार को पार करता है।

पैरामीटरविवरण
इंजनसिंगल इलेक्ट्रिक मोटर
पावर150 पीएस (PS)
पीक टार्क310 Nm
स्पीड ट्रांसफॉर्मेशनसिंगल स्पीड
बैटरीदो प्रकार: 34.5 kWh और 39.4 kWh
रफ़्तार0 से 100 kmph तक 8.3 सेकंड में
Read More- Hero Xoom 160 Scooter का ये स्कूटर मचा रहा है भौकाल मिलेगा 156 सीसी का इंजन

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|