Mahindra Thar electric होगी इस दिन लांच जानिए पूरी डिटेल व कीमत

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

हाल के समय में, दुनियाभर की ऑटोमोबाइल कंपनियाँ इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर बढ़ रही हैं, रोज़ाना नए-नए इ-वाहनों का लॉन्च कर रही हैं। इलेक्ट्रिक वाहनें आईसीई (ICE) की तुलना में अधिक उन्नत, प्रीमियम, तेज़ और सार्थक हैं, जिसके कारण लोग इन्हें खरीदना पसंद करते हैं।

Mahindra Thar electric वाहन निर्माण में अच्छा काम कर रही है और नए कॉन्सेप्ट्स को बाजार में देखा जा रहा है। वर्तमान में महिंद्रा के पास बाजार में केवल एक इलेक्ट्रिक वाहन है, जो कि एक्सयूवी400 ईवी है। लोग इस वाहन को उसकी शानदार डिज़ाइन और प्रदर्शन के कारण पसंद करते हैं।

हाल के मोटर शो के दौरान, महिंद्रा ने अपने कुछ आगामी इलेक्ट्रिक वाहनों का प्रदर्शन किया, जिसमें इलेक्ट्रिक थार भी शामिल था। थार एक भारत में व्यापक रूप से बिकने वाली ऑफ-रोड एसयूवी है जो लोगों को बहुत अच्छा लगता है। आने वाले इलेक्ट्रिक थार में 5-दरवाजे होंगे, जिसमें शक्तिशाली मोटर और बैटरी का उपयोग किया जाएगा। महिंद्रा ने इस वाहन के पूरे विवरणों को अभी तक प्रकट नहीं किया है, लेकिन शो के दौरान कुछ शक्ति और विशेषताएँ उल्लेख की गई थीं।

Read More- New BMW i5 electric car 475 km रेंज व 250 km/h की स्पीड के साथ लांच होगी

Mahindra Thar electric:- परफॉरमेंस

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अभी तक अपने आगामी इलेक्ट्रिक थार के बारे में बहुत कम जानकारी दी है, लेकिन उसके मोटर और बैटरी के बारे में कुछ विचार साझा किए हैं। इस वाहन में एक शक्तिशाली 60kWh की बैटरी पैक होगा, जिससे इलेक्ट्रिक मोटर को जोड़ा जाएगा। ब्रांड ने अपनी दोनों एक्सल्स पर प्रति एक मोटर स्थापित किए हैं, जो इस वाहन को मजबूत प्रदर्शन प्रदान करने की क्षमता रखते हैं। यह इलेक्ट्रिक थार 4-व्हील ड्राइव के साथ आने वाली है, जिससे इसे किसी भी सड़क पर सुखद चलाया जा सकता है।

Mahindra Thar electric:- फीचर

नई Mahindra Thar Electric कंपनी इसे अपने नवाचारी INGLO P1 प्लेटफ़ॉर्म पर निर्मित करेगी। इस वाहन में आपको ICE Thar की तुलना में अधिक ग्राउंड क्लियरेंस और छोटे ओवरहैंग मिलेगा। यह एक शक्तिशाली वाहन होगा, जो एक अद्भुत ड्राइविंग अनुभव प्रदान करेगा।

कंपनी ने डिज़ाइन पर काफी मेहनत की और इसे विस्तृत रूप से दिया। इस वाहन में आपको एलईडी लाइट्स, ड्यूअल टोन एलॉय व्हील्स, सनरूफ, टचस्क्रीन डिस्प्ले, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 360 कैमरा, कंट्री कैम, एडवांस्ड ड्राइविंग एसिस्टेंस सिस्टम (ADAS), और कई अन्य सुविधाएं मिलेंगी। Mahindra इस वाहन को 2025 की शुरुआत में ₹ 20 से ₹ 25 लाख की आरंभिक मूल्य से लॉन्च करने का इरादा कर रही है।

Read More- New Year Offer Hero Splendor अब, सपना साकार होगा, केवल ₹2,365 के आधार पर एक सस्ती किस्त में घर ले जाएं।

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|