Lotus Emira सुपरकार अगले साल लॉन्च होने को तैयार, मात्र 4.5 सेकेंड में पकड़ती है

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

अपने सबसे हल्के रूप में एमिरा का वजन 1405 किलोग्राम है! और अपने सबसे तेज़ अवतार में स्पोर्ट्सकार 4.5 सेकंड से भी कम समय में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सक्षम होने का दावा करती है! वहीं अगर हम टॉप स्पीड की बात करें तो इस बाइक की टॉप स्पीड 290 किमी प्रति घंटा है!

सुपरकार बनाने वाली कंपनी Lotus ने इस साल इंडियन मार्केट में एंट्री मारी है! लोटस ने Eletre SUV से भारतीय बाजार में शुरुआत की है! अब अपना दूसरा और सबसे अधिक पॉपुलर प्रोडक्ट Lotus Emira को इंडियन मार्केट में पेश करने के लिए तैयार है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी अगले साल की शुरुआत में इस गाड़ी को भारत में लॉन्च कर सकती है!

Lotus Emira:- में लगा है वी6 इंजन

भारत के लिए एमिरा को तीन पावरट्रेन विकल्प मिलेंगे – एक एएमजी-सोर्स्ड 360hp, 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल यूनिट जो 8-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक और टोयोटा-सोर्स्ड 400hp, 3.5-लीटर सुपरचार्ज्ड V6 इंजन से जुड़ा है! जो 6-स्पीड मैनुअल या ऑटोमैटिक के साथ आता है। सभी कॉन्फ़िगरेशन में बिजली को पिछले पहियों पर भेजा जाता है!

Read more- New Royal Enfield Shotgun 650 का भारत में हुआ स्वागत, किस्मत वालों को मिलेगी

Lotus Emira:- की रफ्तार

अपने सबसे हल्के रूप में एमिरा का वजन 1,405 किलोग्राम है, और अपने सबसे तेज़ अवतार में, स्पोर्ट्सकार 4.5 सेकंड से भी कम समय में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सक्षम होने का दावा करती है। वहीं अगर हम टॉप स्पीड की बात करें तो इस बाइक की टॉप स्पीड 290 किमी प्रति घंटा है!

Lotus Emira:- इंटीरियर

इस अपकमिंग कार का केबिन काफी एडवांस है। इसके इंटीरियर में आपको 12.3-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 10.25-इंच इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन (एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ) मिल जाएगा। साफ-सुथरे नियंत्रणों के साथ फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, सेंटर कंसोल और साइड एसी वेंट उन बिट्स में से हैं! जो एक स्पोर्टी मेटैलिक डिटेलिंग प्राप्त करते हैं। इंटीरियर में टॉप क्लास के लेदर का प्रयोग किया गया है! वहीं इसके एसी वेंट्स और बटन दिखने में काफी प्रीमियम हैं!

Read more- Honda XL750 Transalp बाइक मिलेगी बिलकुल बढ़िया

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|