लम्बी रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लॉच, शानदार फीचर के साथ 300 km की रेंज है

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

आज कम हर कंपनी में होड़ लगी है की वो इलेक्ट्रिक सेक्शन में अपने जयादा से ज्यादा प्रोडक्ट को लांच करे आज हम जिसकी बात करेंगे वो कम्पनी इलेक्ट्रिक सेक्शन में अपने नए प्रोडक्ट को लांच करने जा रही है इससे पहले कंपनी से इलेक्ट्रिक व्हीकल फ़ील्ड में काफी अच्छा काम किया है तो आइये जानते है ime rapid electric scooter. के बारे में क्या है इसके खास फीचर और कितनी रेंज हो सकती है 

चूंकि अधिकांश इलेक्ट्रिक स्कूटर दैनिक शहरी यातायात के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, इसलिए उनकी रेंज आमतौर पर कम होती है। हालांकि, कुछ स्कूटर ऐसे भी हैं जो लंबी रेंज प्रदान करते हैं। ऐसा एक स्कूटर है IME Rapid। यह एक लंबी रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसे हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। इस स्कूटर की रेंज के मामले में कई बड़ी इलेक्ट्रिक कारों को मुकाबला किया जा सकता है।

Read More- Kyte Energy Magnum Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर, धमाकेदार फीचर के साथ 180 की रेंज भी मिल रही है इसमे

ime rapid electric scooter:क़ीमत की बारे में जानिए

IME Rapid की शुरुआती कीमत 99,000 रुपये है, जो 148,000 रुपये तक जाती है। स्कूटर को पहले बंगलोर में उपलब्ध कराया गया है। कंपनी भारत में फ्रैंचाइजी स्वामित्व वाले कंपनी संचालित (FOCO) मॉडल पर काम करने का योजना बना रही है। भविष्य में, कंपनी कर्नाटक के आस-पास करीब 15-20 शहरों में अपनी उपस्थिति चिह्नित करेगी।

ime rapid electric scooter: रेंज अब तक का सबसे ज़्यादा

कंपनी का दावा है कि इस स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर 300 किमी तक की रेंज मिल सकती है। इस स्कूटर में तीन रेंज विकल्प आते हैं। यह खरीददारों के लिए 100 किमी, 200 किमी, और 300 किमी के विकल्प प्रदान करता है। इस स्कूटर में एक 2000W मोटर (2kWh मोटर) आता है। रेंज के मामले में, यह कई इलेक्ट्रिक कारों को हरा सकता है जो 300 किमी से कम रेंज प्रदान करती हैं। इसकी रेंज विभिन्न संस्करणों पर निर्भर करती है।

Read More- लांच हुई सिंगल चार्ज में 170 किमी चलने वाली ये Electric Bike, धमाकेदार है इसके फीचर 

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|