Lectrix EV LXS G3.0 electric scooters 105km रेंज के साथ लांच होगा

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

आज देश में बोहोत से हाई-परफॉरमेंस इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद हैं जिनमे बढ़िया टॉप स्पीड व लम्बी रेंज देखने को मिलती है। आज हम जिस स्कूटर की बात करने जा रहे हैं उसका नाम है Lectrix EV LXS G3.0। ये एक लम्बी रेंज का स्कूटर है जिसका डिज़ाइन काफी प्रीमियम लगता है। ब्रांड इसे बोहोत जल्द भारतीय मार्किट में उतारने जा रही है बिलकुल किफायती कीमत पर। आइये जानते हैं इस स्कूटर के बारे में पूरी बात व देखते हैं इसकी लांच डेट।

Lectrix EV LXS G3.0 electric scooters:- मोटर, बैटरी 

Lectrix EV LXS G3.0 इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको मिल जाती है एक 2200W की पावरफुल BLDC हब मोटर जिसके साथ जुडी है 3kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक। स्कूटर अपनी मोटर व बैटरी के साथ देता है 60 किलोमीटर प्रतिघंटे की टॉप स्पीड व मिलती है 105 किलोमीटर की रेंज एक बार पूरा चार्ज होने पर। ये एक कमाल की परफॉरमेंस है इस किफायती स्कूटर के लिए। कंपनी इसके साथ एक DC फास्ट चार्जर भी देती है जो इसको मात्र ३ घंटों में पूरा चार्ज कर देता है।

Lectrix EV LXS G3.0 electric scooters:-  फीचर

आने वाले इस नए Lectrix EV LXS G 3.0 इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको काफी एडवांस टेक्नोलॉजी के फीचर मिल जाते हैं जो स्कूटर को एक प्रीमियम लुक देते हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आ जाती है डिजिटल स्क्रीन, पुश बटन स्टार्ट, कीलेस एंट्री, LED लाइट, रिमोट अनलॉक व स्टार्ट, तीन राइडिंग मोड, क्रूज कण्ट्रोल, रिवर्स मोड व और भी काफी सारे बढ़िया फीचर। अगर आपको एक किफायती व हाई परफॉरमेंस प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश है तो ये आपके लिए काफी बढ़िया ऑप्शन बन सकता है।

इस नए Lectrix EV LXS G 3.0 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और लांच डेट के बारे में अभी कंपनी ने कोई ऑफिसियल जानकारी नहीं दी है लेकिन कुछ सोर्स से पता चला है की ब्रांड इसको जनवरी 2024 में लांच करने जा रही है जिसकी कीमत एक लाख रुपए की आस पास होगी। ये एक बढ़िया डिज़ाइन व परफॉरमेंस वाला स्कूटर है जो एक बढ़िया अनुभव देगा।

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|