ओला के किफायती S1X की तस्वीरें लीक होने से OLA के सीईओ अग्रवाल निराश है|

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Ola Electric 15 अगस्त को Ola S1X को लॉन्च करने के लिए तैयारी कर रही है, जिसे रुपए 1 लाख के नीचे कीमत में प्रस्तुत किया जाएगा। Ola S1X के लॉन्च के पीछे ओला S1 Air की लॉन्चिंग  के बाद किया जा रहा है, जो 1.10 लाख रुपये कीमत में है (एक्स-शोरूम)। ओला के CEO, अग्रवाल, ओला S1X के लॉन्च के साथ ग्राहकों के लिए आश्चर्य की भावना को बनाए रखने की इच्छा रखते हैं। हालांकि, एक ऑटोमोटिव मीडिया आउटलेट ने इस गोपनीय घटना के दौरान गोपनीयता भंग करते हुए फोटो ले ली हैं।

अग्रवाल ने छवि लीक पर वक्तव्य किया और बताया कि ओला इलेक्ट्रिक ने आज मीडिया इवेंट आयोजित किया था ताकि आगामी उत्पादों और समाचार को प्रस्तुत किया जा सके। इस इवेंट और साझा की गई जानकारी को गोपनीय किया गया था – यानी मीडिया को किसी भी विवरण को अनुमति दी नहीं गई थी जब तक परमिशन नहीं दी जाती।

OLA के सीईओ अग्रवाल निराश क्यों है?

फिर भी, ऐसा लगता है कि कुछ मीडिया व्यक्तियों ने इस गोपनीय घटना के दौरान छवियाँ चुराकर सार्वजनिक रूप से साझा की हैं, जिससे चीजों की गोपनीयता के अनुबंध को तोड़ दिया गया है।

Read More-BattRE Storie: ये बाइक क्या उतने फीचर के साथ आती है जो एक ev में होने चाइये

ओला क्यों नाराज है मीडिया से

ओला इलेक्ट्रिक मीडिया द्वारा विश्वासघात के लिए निराश है। जब तक लीक की स्रोत मान्यता प्राप्त नहीं करता और माफी मांगता है, तब तक ओला इलेक्ट्रिक मीडिया को आधिकारिक लॉन्च से पहले नए उत्पादों को दिखाने से बचेगा। मीडिया को उत्पादों को ग्राहकों के साथ शुभारंभ की घटनाओं में देखने की अनुमति केवल उनकी रणनीति के अनुसार होगी।

यह भविष्य की लीकेज को रोकने और ग्राहकों को नए उत्पादों को पहले देखने की सुनिश्चित करने के लिए है। ओला इलेक्ट्रिक को लगता है कि मीडिया ने इस तरीके से गोपनीयता का उल्लंघन करके अपनी विश्वसनीयता को खराब किया है।

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|