Kyte Energy Magnum Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर, धमाकेदार फीचर के साथ 180 की रेंज भी मिल रही है इसमे

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Electric Scooters का मार्केट भारत में काफी तेजी से बड़ा हो रहा है बदलते दूर में इलेक्ट्रिक स्कूटर या इलेक्ट्रिक बाइक रोजमर्रा में जरूरी हो गए इन इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक स्कूटर की खपत कम होती है वह रेंज अच्छी देते हैं 

ट्रेडिशनल चलने वाले पेट्रोल वाहन के कंपेयर में इलेक्ट्रिक स्कूटर और भी अच्छे होते हैं आज जी इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात करने जा रहे हैं उसकी तगड़ी रेंज और शानदार फीचर है वह विभिन्न कलर में उपलब्ध है  Kyte Energy का Magnum Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर जो अपनी कीमत, रेंज और डिजाइन के चलते काफी तेजी से मार्केट में अपनी पकड़ बना रहा रहा है।

Kyte Energy Magnum Pro Price

कम बजट में लंबी रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान अगर आप भी कर रहे हैं लेकिन अभी तक कोई सही विकल्प नहीं मिला है,तो बिना देर किए जान लीजिए Kyte Energy Magnum Pro की कंप्लीट डिटेल जिसमें शामिल है इसकी कीमत, रेंज, बैटरी पैक, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।

मैग्नम प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने 80,999 रुपये की शुरुआती कीमत (एक्स शोरूम) के साथ मार्केट में उतारा है और ये कीमत ऑन रोड होने के बाद बढ़कर 84,779 रुपये हो जाती है।

Read More- इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का 150 km रेंज का किया जा रहा है दावा, देखिये क्या है इसके फीचर

Kyte Energy Magnum Pro battery

काइट एनर्जी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में लिथियम आयन वाला रिमूवेबल बैटरी पैक लगाया है जिसके साथ इलेक्ट्रिक हब मोटर को जोड़ा गया है। कंपनी का दावा है कि स्टैंडर्ड चार्जर से चार्ज करने पर 3 से 4 घंटे में ये बैटरी पैक फुल चार्ज हो जाता है। कंपनी की तरफ से इस बैटरी पैक पर 3 साल का वारंटी पीरियड भी दिया जा रहा है।

Kyte Energy Magnum Pro range

राइडिंग रेंज को लेकर कंपनी दावा करती है कि एक बार फुल चार्ज होने के बाद इस स्कूटर से 160 किलोमीटर की राइडिंग रेंज हासिल की जाती है। इस राइडिंग रेंज के साथ 60 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड मिलती है। स्पीड को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये स्कूटर 6 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार हासिल कर लेता है।

Kyte Energy Magnum Pro Braking

ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो कंपनी ने इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक को लगाया है जिसके साथ कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम को जोड़ा गया है। सस्पेंशन की बात करें तो इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक टाइप हाइड्रॉलिक सस्पेंशन और रियर में एडस्टेबल स्प्रिंग बेस्ड शॉक एब्जॉर्बर को लगाया गया है।

Kyte Energy Magnum Pro Features

फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने मैग्नम प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर में फास्ट चार्जिंग, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, पुश बटन स्टार्ट, ट्रिप हिस्ट्री, जीपीएस, व्हीकल सिक्योरिटी, व्हीकल इनफार्मेशन, मोबाइल एप्लिकेशन, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल जैसे फीचर्स को दिया गया है। 

Read More-इलेक्ट्रिक स्कूटर  को देख उड़ गए लोगो के होश, आ गई नई Pure EV Epluto 7G

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|