KTM 890 adventure bike: मिलेगी सबसे ज्यादा पावर व कम्फर्ट के साथ

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

अगर आप आपके लिए एक ऐसी मोटरसाइकिल की तलाश कर रहे है! जिसको की किसी प्रकार के टेर्रिन में फिर चाहे वो हाईवे हो या डर्ट ट्रैक, बड़े ही आराम से चलाया जा सके तो आपके लिए KTM कंपनी जल्द ही अपनी नई मोटरसाइकिल KTM 890 एडवेंचर को लांच करने वाली है! यह मोटरसाइकिल असल में KTM की 790 मोटरसीके का ही एक अपडेट अवतार होगी। इस मोटरसाइकिल में आपको KTM 790 से भी ज्यादा बढ़िया परफॉरमेंस और फीचर्स देखने को मिल जाते है!

KTM 890 adventure bike:- आकर्षक डिज़ाइन

KTM 890 एडवेंचर एक रुग्गड़ और रैली प्रेरित डिज़ाइन वाली मोटरसाइकिल है! जो की अपने डिज़ाइन के चलते अपनी ऑफ रोड क्षमताओं को दिखती है! इस मोटरसाइकिल में आपको शार्प फ्रंट देखने को मिल जाता है! जो की अनोखी LED हेडलाइट और लम्बी विंडस्क्रीन के साथ आता है! इस मोटरसाइकिल में आपको TFT डिस्प्ले भी दिया गया है! जो की सफर से जुडी सारी जरुरी जानकारी दिखता है। इस मोटरसाइकिल में आपको आरामदायक और एर्गोनॉमिक सीट देखने को मिल जाती है! जो की अडजस्टेबले हाइट के साथ आती है!

Read More-Kinetic Zulu Electric Scooter: क्या अपनी 104 Km की रेंज यह इलेक्ट्रिक स्कूटर जाने कीमत और फीचर्स

KTM 890 adventure bike:- कीमत

KTM कंपनी भारत के अंदर एक प्रीमियम मोटरसाइकिल ब्रांड के तौर पे देखि जाती है! इस कंपनी की मोटरसाइकिल में आपको कमाल की परफॉरमेंस और इलेक्ट्रॉनिक फीचर्स देने को मिल जाते है! KTM की आने वाली नई KTM 890 एडवेंचर की कीमत को लेके अभी तक कोई भी पक्की खबर नहीं आई है, परन्तु ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है! की इस मोटरसाइकिल की कीमत ₹11.50 लाख रुपए से शुरू होक ₹12.50 लाख रुपए एक्स शोरूम तक जाएगी!

KTM 890 adventure bike:- दमदार परफोरमांस

KTM 890 एडवेंचर एक मोटरसाइकिल है! जो की हर प्रकार के टेर्रिन में चलने के लिए सक्षम है! इस मोटरसाइकिल में आपको हलकी और एजाइल चासी देखने को मिल जाती है! जिसको की बड़े आराम से हैंडल कर सकते है ! इसके अलावा इस बाइक में आपको WP सस्पेंशन सिस्टम देखने को मिल जायेगा, जो की एक्सीलेंट फीडबैक और डम्पिंग देगा। इस बाइक के फ्रंट में आपको 21 इंच का पहिया और रियर में 18 इंच का पहिया देखने को मिल जाता है! इस मोटरसाइकिल के दोनों ही पहियों में आपको मिठास एंडुरो ट्रेल टायर देखने को मिल जाते है!

विशेषताएँविवरण
चासीहलकी और एजाइल चासी
सस्पेंशनWP सस्पेंशन सिस्टम
पहियाफ्रंट – 21 इंच, रियर – 18 इंच
टायरमिठास एंडुरो ट्रेल टायर
Read More- 250km रेंज के साथ लांच हुई भारत की पहली Comkey electric bike

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|