KTM 250 Duke के इन दुष्ट कार्यों को देखकर लोग शर्मिंदा हो जाते हैं। आप केवल Rs 8500 में एक आकर्षक दिखाई और शक्तिशाली इंजन प्राप्त कर सकते हैं।

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

KTM 250 Duke: लोग इस मोटरसाइकिल का इस्तेमाल राइडिंग के लिए करते हैं, जो खतरनाक विशेषताओं के लिए जानी जाती है। लोग इस बाइक के साथ उत्कृष्ट राइडिंग कार्यों का प्रदर्शन करते हुए राइडर को देखकर हैरान हो जाते हैं। इसमें एक शक्तिशाली इंजन, शानदार विशेषताएं, और एक स्टाइलिश रूप है, जिसे राइडर्स को अधिक पसंद किया जाता है।

अगर आप इस मोटरसाइकिल को खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो हम आपके लिए सर्वोत्तम ईएमआई योजना लाए हैं। इस योजना के साथ, आप केवल Rs. 8,500 के किस्तों में इसे अपने घर ले जा सकते हैं। 

KTM 250 Duke: ऑन रोड कीमत

KTM 250 Duke को भारतीय बाजार में केवल एक वेरिएंट के साथ पेश किया गया है। इस मोटरसाइकिल का कुल वजन 162.8 किलोग्राम है। और इसके साथ ही इसमें 15 लीटर क्षमता के ईंधन टैंक भी है। यह मोटरसाइकिल भारतीय बाजार में एक विलासी स्ट्रीट मोटरसाइकिल के रूप में लॉन्च की गई है।

आप केवल Rs 8,500 के ईएमआई योजना में KTM ड्यूक खरीद सकते हैं और इसे अपने घर ले जा सकते हैं। इसके लिए आपको Rs 50,000 का डाउन पेमेंट करना होगा। जो आपको 3 साल की अवधि के लिए 12% ब्याज दर पर प्रदान किया जाएगा। इसके बाद आप आसानी से KTM 250 ड्यूक को अपने घर ले सकते हैं।

Read More- अब इतनी सस्ती कीमत पर मिलेगी Hero की पावरफुल Hero MotoCorp Mavrik 440

KTM 250 Duke: विशेषताएँ

KTM 250 Duke की सुविधा सूची में एक पांच-इंच का पूरी तरह डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर शामिल है। इसके अलावा, आपको स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, और नेविगेशन सिस्टम भी मिलता है।

 इसके साथ ही, फोन को ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के माध्यम से कनेक्ट करके, आप उसकी डिस्प्ले पर कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, और ईमेल सूचनाएं जैसी अलर्ट प्राप्त कर सकते हैं।

KTM 250 Duke: इंजन

KTM 250 Duke की इंजन की बात करते हुए, इसमें 248.7 सीसी एकल सिलेंडर तरल ठंडे पानी से ठंडा इंजन का उपयोग किया गया है। जो 9,250 आरपीएम पर 30.57 बीएचपी की शक्ति और 7,250 आरपीएम पर 27 एनएम के मोमेंट का निर्माण करता है। इस इंजन को 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

KTM 250 Duke: Brakes

ब्रेकिंग और सस्पेंशन की देखरेख के लिए, KTM 250 Duke के आगे WP APEX USD फोर्क सस्पेंशन और पीछे WP APEX मोनोशॉक सस्पेंशन सेटअप है। इसके ब्रेकिंग कार्य को पूरा करने के लिए, यहां फ्रंट पहियों पर 320 मिमी डिस्क ब्रेक और पिछले पहियों पर 240 मिमी डिस्क ब्रेक के साथ ड्यूल चैनल एबीएस शामिल है।

Read More- मात्र ₹16.99 लाख की शुरुवाती कीमत पर लांच हुई नई Scorpio N Z8 Select

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|