OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने से पहले जानें  ये जरुरी बातें

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

OLA S1 Pro: जैसा कि आप जानते हैं कि देश के टू व्हीलर सेक्टर में इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक की मांग भी पेट्रोल वाले स्कूटर और बाइक की तरह बढ़ती जा रही है। और इसकी बढ़ती मांग को देखकर OLA कंपनी ने OLA S1 pro को लॉन्च किया है। जिसमें आपको हर बजट और जरूरत के अनुसर फीचर्स दिखने मिलेगा।अगर आप एक लंबी रेंज के साथ आकर्षक डिजाइन और फीचर्स वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इस आर्टिकल के द्वारा हम देश के नंबर वन स्कूटर के बारे पूरी डीटेल में जानेंगे…

OLA स्कूटर की रेंज

इस ola के दमदार स्कूटर में हाई पॉवर के ईंजन को दी गई है जिसमें 4 kWh की लिथियम आयन बैटरी को लगाया गया है, जिससे एक बार फुल चार्ज करने पर 195 किलोमीटर तक चल सकती है। इसमें ईको मोड में 180 km की रेंज तथा नॉर्मल मोड में km की रेंज दी गई है। साथ ही इसके बैटरी को घर पर 6.5 घंटे में चार्ज किया जा सकता है। Ola की इस लाजवाब स्कूटर का टॉप स्पीड 120 kmph है जिसके कारण 0-40 kmph तक की स्पीड में सिर्फ 2.6 सेकेंड्स में पहुंच सकता है।

क्या OLA सबसे अच्छा स्कूटर है

अब अगर बात Ola S1 Pro Gen 2 के फीचर्स की करे तो इस स्कूटर में आपको हाइपर, स्पोर्ट्स, ईको, और नॉर्मल राइडिंग मोड्स भी दिखने को मिलता हैं, साथ ही पार्क असिस्ट, रिवर्स मोड, 7 इंच का टीएफटी डिस्प्ले, डिजिटल की, ब्लूटूथ, जीपीएस कनेक्टिविटी, क्रूज कंट्रोल, और ऐप कंट्रोल जैसे फीचर्स शामिल हैं। अगले महीने से Ola S1 Pro Gen 2 की डिलीवरी शुरू होगी और इसकी बुकिंग भी चालू हो गई है।

इसके अलावा Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर में ऑल एलईडी इलूमिनेसन, 36 लीटर का अंडर सीट स्टोरेज, सात इंच का टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ, जीपीएस, वाईफाई कनेक्टिविटी, साइड स्टैंड डाउन, एंटी थेफ्ट अलर्ट, जियो फेंसिंग, क्रूज कंट्रोल, रिवर्स मोड, गेट होम मोड, टेक मी होम लाइट्स, लिम्प होम मोड, म्यूजिक और कॉल कंट्रोल, मल्टीपल राइडिंग मोड जैसे फीचर्स दिखने को मिलेगा।

Read More- Hero Xoom 125R ,बेहतरीन रेंज और मॉडर्न फीचर्स से लैस

EMI प्लान दिवाली को बनाए खास

Ola कंपनी ने अपने आधुनिक फीचर्स से लैस स्कूटर OLA S1 pro को आसान ईएमआई (EMI) दे रही हैं। जिसका कीमत 1.40 लाख रुपया (एक्सशोरूम) रखा गया हैं। जिसकी ऑन रोड कीमत 1,48,758 रुपए पड़ती हैं। अगर आप इसे बैंक से लोन लेकर खरीदना चाहते है तो बैंक आपको 9.7% सालाना ब्याज की दर से 1,33,758 रुपए का लोन देगा। इसके बाद आपको 15000 रुपए का डॉउन पेमेंट जमा करना होगा। और अगले 3 साल तक हर महीने आपको Rs 4,297 रुपए का EMI भरना पड़ेगा।

Read More- iPhone और DSLR की धज़्ज़ियां उड़ाने आ रहा है ये स्मार्टफोन, कीमत जान उड़ जाएंगे

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|