जाने धमाकेदार फीचर्स बाइक के इस लुक को देख दे बैठेंगे दिल Verge TS Pro Bike

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Verge TS Pro Bike: अभी हाल ही में फिनलैंड की बाइक निर्माता कंपनी वर्ज मोटरसाइकिल ने फेमस इलेक्ट्रिक बाइक TS Pro का अपडेट वर्जन लॉन्च किया गया है.असल में इस बार कंपनी ने इसे मिका हक्किनन के साथ मिलकर मार्केट में उतारा गया है. इसका मिका दो बार के फार्मूला वन (F1) विजेता शामिल हैं.चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

चार्ज

बात अगर चार्ज की करें तो यह बाइक एक बार फुल चार्ज होने पर 350 Km तक चलेगी. यही नहीं आपको इसमें 20.2 kWh का बैटरी पैक दिया गया है. यही नहीं इस बाइक के इंजन में 136.78 bhp की पावर और 1000 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. एक मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से यह बाइक 25kW DC फास्ट चार्जर से महज 35 मिनट में आसानी चार्ज हो जाएगी

Read More- 510 किमी रेंज के साथ BYD Seal इलेक्ट्रिक कार हुई लॉन्च

मिलेगी कम्फर्ट सिटिंग पोजिशन

दरअसल इस फिलहाल Verge Motorcycle ने इसे ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया है.एक जानकारी के हिंसा से इंडियन रुपये के हिसाब से इसकी शुरूआती कीमत 71 लाख रुपये एक्स कीमत होगी. यह धाकड़ इलेक्ट्रिक बाइक राइडर के कम्फर्ट सिटिंग पोजिशन को देखकर डिजाइन रखी गयी है.

स्पीड

बात अगर स्पीड की करें तो इस बाइक में आपको ब्लैक पेंट फीनिश, कार्बन फाइबर डिटेल्स, सिरेमिक कोटिंग जैसे अट्रैक्टिव लुक्स दिए जाते हैं. असल में यह बाइक सिर्फ और सिर्फ 3.5 सेकंड में 0 से 100 kmph की रफ्तार पकड़ लेती है. इस बाइक का कुल वजन 245 kg है. यही नहीं आपको इस बाइक में 17-इंच के बड़े अलॉय व्हील दिए गए है.

Read More- बिना स्टैंड के रुकने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर  Self balancing electric scooter

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|