मात्र 20 रूपये में चलेगा 47  किलोमीटर kinetic e luna जानिये कीमत

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

इंडिया इलेक्ट्रिक व्हीकल्स के लिए एक बहुत बड़ा बाजार है और समय के साथ, बाजार में इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की संख्या बढ़ रही है। रोजाना बढ़ते जनसंख्या को देखते हुए कंपनी बाजार में विभिन्न इलेक्ट्रिक व्हीकल्स प्रस्तुत कर रही है। ताकि बाजार को एक अलग दृष्टि मिल सके और नए लोग इन इलेक्ट्रिक व्हीकल्स को खरीद सकें।

क्योंकि आज के दिन के लोग, चाहे वह मोबाइल हो या दोपहिया या चारपहिया, शैली में कुछ नया देखना चाहते हैं, एक ऐसा अलग लुक दिखाई देता है, और एक ऐसी इलेक्ट्रिक लुना भी बाजार में लॉन्च की जा रही है जिसमें मजबूत विशेषताएं हैं। जिसके बारे में बात करेंगे।

जो बिजली पर चलेगी और शानदार माइलेज के साथ कम समय में और ज्यादा दूरी को कवर करेगी। इलेक्ट्रिक व्हीकल्स ने भारतीय बाजार में अपने लिए एक विशेष स्थान बनाया है। नई स्टार्टअप कंपनियां नियमित रूप से इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की मांग में वृद्धि का लाभ उठाने के लिए बाजार में प्रवेश कर रही हैं।

उसी तरह, बाजार में एक नई किनेटिक ई लुना ग्रीन इलेक्ट्रिक स्कूटर स्टार्टअप कंपनी आई है जो एक इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माण कंपनी है। इस कंपनी ने एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है जिसका नाम Kinetic e Luna electric scooter  है जो बहुत ही आर्थिक है। यह इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बहुत ही अच्छी मूल्य सीमा प्रदान करता है। इसकी विशेषताओं और क्षेत्र के बारे में जानें।

e luna kinetic

Kinetic e Luna electric scooter में एक उत्कृष्ट इलेक्ट्रिक मोटर शामिल है, जो 22 एनएम का शीर्ष टॉर्क उत्पन्न कर सकता है, जिससे प्रभावशाली गति मिलती है। इसकी शीर्ष गति के संदर्भ में, यह लगभग 50 किलोमीटर प्रति घंटा है, जो एक इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए बहुत अच्छी गति है।

Read More- अब मिलेगी 190 Km रेंज Ola S1X electric scooter मिलेगा 4kW बैटरी पैक

Kinetic e Luna electric scooter:- प्रक्षेपण 

Kinetic e Luna का अभी तक बाजार में लॉन्च नहीं हुआ है, लेकिन जानकारी के अनुसार, इसकी ऑनलाइन बुकिंग बहुत जल्दी आरंभ होने वाली है, जो आधिकारिक वेबसाइट पर होगी।

Kinetic e Luna electric scooter:- बैटरी ओर रेंज

Kinetic e Luna electric scooter की बैटरी और रेंज की बात करते हुए, इसमें एक बहुत अच्छी और शक्तिशाली लिथियम-आयन बैटरी है जो 2kW की आउटपुट देती है। एक बार बैटरी पूरी तरह से चार्ज हो जाती है, तो इसकी रेंज 112 किलोमीटर तक है। 

यह आसानी से उपलब्ध है। इसकी बैटरी को पूरी तरह से चार्ज करने में लगभग 4 घंटे लगते हैं, और आप इसे Kinetic e Luna electric scooter के साथ आने वाले फास्ट चार्जर की मदद से घर पर चार्ज कर सकते हैं। Kinetic e Luna electric scooter ₹20 में लगभग 47 किलोमीटर की दूरी तय कर सकता है।

Kinetic e Luna electric scooter:- कीमत

Kinetic e Luna electric scooter कई शानदार सुविधाओं के साथ आता है, इसके साथ ही इसकी देखभाल और डिज़ाइन भी बहुत शानदार हैं, जिसे आप अपने दैनिक काम के लिए उपयोग कर सकते हैं। सुविधाओं की बात करें तो, इसमें डिजिटल डिस्प्ले, यूएसबी चार्जिंग समर्थन, एलईडी लाइट्स, तेज चार्जिंग समर्थन, ड्रम ब्रेक्स आदि जैसी कई सुविधाएं हैं। 

इसकी कीमत की बात करें, इसकी कीमत केवल ₹72,000 में लॉन्च होने वाली है। अब यह देखना बाकी है कि क्या Kinetic e Luna उस वादे को पूरा करके ₹ की कीमत को हासिल कर पाएगा।

Read More- Vivo के इस किलर फोन के आते ही मचा बवाल 200MP कैमरा और पावरफुल बैटरी देख

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|