2024 में Kia India लॉन्च करेगी 3 नई कारें, जानिए क्या है

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Kia India घरेलू बाजार में अपने 3 नए प्रोडक्ट पेश करने के लिए तैयार है जिसमें स्थानीय रूप से निर्मित आरवी भी शामिल है। Kia RV के अलावा किआ इंडिया द्वारा अगले साल भारत में जिन दो कारों को लॉन्च करने की उम्मीद है उनमें सोनेट फेसलिफ्ट के साथ-साथ नई कार्निवल भी शामिल है जिसने हाल ही में दक्षिण कोरिया में अपनी शुरुआत की है।

 Kia India ने अगले साल भारतीय बाजार में तीन नए वाहन पेश करने की अपनी योजना का खुलासा किया है। कंपनी ने कहा है कि उसके प्लान में आईसीई इंजन वाली कारों के साथ-साथ कुछ इलेक्ट्रिक कार मॉडल शामिल हैं। आइए, कंपनी के फ्यूचर प्लान के बारे में जान लेते हैं।

Kia India लॉन्च करेगी 3 नए प्रोडक्ट

Kia India घरेलू बाजार में अपने 3 नए प्रोडक्ट पेश करने के लिए तैयार है, जिसमें स्थानीय रूप से निर्मित आरवी भी शामिल है। ये कार आईसीई और इलेक्ट्रिक दोनों ही रूप में उपलब्ध होगी। ईटी ऑटो से बातचीत करते हुए किआ इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ ताए-जिन पार्क ने पुष्टि करते हुए कहा है कि कोरियाई कार निर्माता 2024 में भारत में तीन नए उत्पाद पेश करेगा। हालांकि अभी तक RV के बारे में कोई विवरण उपलब्ध नहीं है। उम्मीद है कि इसका ICE संस्करण पहले पेश किया जाएगा और उसके कुछ समय बाद बैटरी चालित मॉडल पेश किया जा सकता है।

Kia Sonet Facelift 

Kia RV के अलावा, किआ इंडिया द्वारा अगले साल भारत में जिन दो कारों को लॉन्च करने की उम्मीद है, उनमें सोनेट फेसलिफ्ट के साथ-साथ नई कार्निवल भी शामिल है, जिसने हाल ही में दक्षिण कोरिया में अपनी शुरुआत की है। इसके अलावा चीनी-स्पेक किआ सॉनेट फेसलिफ्ट का डिजाइन भी हाल ही में लीक हुआ था, लेकिन हमें उम्मीद है कि भारतीय संस्करण में भी इसी तरह के बदलाव किए जाएंगे।

Read More – Yamaha MT15 ने Pulsar को दिया झटका, जबरदस्त फीचर्स के साथ मिलता है 

फीचर्स 

स्टाइलिंग बदलावों में बूमरैंग-आकार के हेडलाइट क्लस्टर, नए अलॉय व्हील के साथ-साथ नए कनेक्टेड वर्टिकल टेल लैंप शामिल हैं। इसमें संभावित रूप से 10.25-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कनेक्टेड तकनीक, सीट वेंटिलेशन और ADAS तकनीक शामिल होगी।

नई Kia Carnival भी होगी पेश 

दूसरी ओर, फेसलिफ्टेड थर्ड-जेन किआ कार्निवल भारतीय बाजार में उपलब्ध एमपीवी के दूसरे-जेन संस्करण की तुलना में एक बड़ी प्रगति है। इंडिया-स्पेक कार्निवल की तुलना में बाहरी बदलाव काफी महत्वपूर्ण हैं, एमपीवी अब कंपनी की ‘ऑपोजिट्स यूनाइटेड’ डिजाइन लैंग्वेज पर आधारित है। किआ ने अभी तक 2024 कार्निवल फेसलिफ्ट की आंतरिक स्टाइल का अनावरण नहीं किया है।

Read More – Upcoming e-Car:- टाटा हैरियर से सिट्रोएन एयरक्रॉस तक, बाजार में अगले साल

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|