Kawasaki एक बार फिर भारत में करने राज, लॉन्च की W175 Street मोटरसाइकिल बहुत ही कम कीमत में

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Kawasaki W175 Price: जापानी ब्रांड कावासाकी भारत में एक बार फिर अपने सेगमेंट में सबसे कम कीमत वाली स्ट्रीट बाइक की शुरुआत की है! अब यह देखना है कि यह बाइक भारत में अच्छा प्रदर्शन कर पाती है या नहीं, कावासाकी एक लंबे इंतजार के बाद भारत में अपनी एक महत्वपूर्ण मोटरसाइकिल कावासाकी w175 स्ट्रीट बाइक को लांच किया है! कावासाकी w175 स्ट्रीट बाइक को 1.35 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च की गई है! 

Kawasaki W175 Price

सुपर स्पोर्ट मोटरसाइकिल बाइक निर्माता कावासाकी भारत में अपने सेगमेंट की कंप्यूटर मोटरसाइकिल की कमी को पूरा करेगा। इस मोटरसाइकिल को लॉन्च होने से कावासाकी के पास अब भारत में बेचने के लिए यह पहले  मोटरसाइकिल होगी जो सबसे कम कीमत पर लॉन्च की गई है। कावासाकी w175 को भारत में 1.35 लाख रुपए की एक्स शोरूम पर लॉन्च की गई है। यह तीन वेरिएंट में उपलब्ध है! 

VariantPrice (Ex-Showroom)Specifications
W175 Alloy Wheel₹ 1,35,000Disc Brakes, Alloy Wheels
W175 Ebony₹ 1,47,000Disc Brakes, Spoke Wheels
W175 Candy Persimmon Red₹ 1,49,000Disc Brakes, Spoke Wheels
Read More- Ather 450 Apex: Ather जल्‍द लॉन्‍च करेंगी सबसे तेज इलेक्ट्रिक स्‍कूटर ज्‍यादा रेंज के साथ मिलेंगे ढेर सारे फीचर्स

Kawasaki W175 Features

Kawasaki W175 Price की अगर फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको एक स्पीडोमीटर और एक सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है! जिसमें आपको फ्यूल गेज, वास्तविक समय, ट्रिप मीटर और ऑडोमीटर जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स मिलते हैं! हालांकि इसमें आपको स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ और नेवीगेशन सिस्टम जैसे आधुनिक फीचर्स देखने को नहीं मिलते हैं! 

Kawasaki W175 Engine

Kawasaki W175 Price के इंजन की बात करें तो इसमें 177 सीसी सिंगल-सिलेंडर, एयर कूल्ड फ्यूल इंजेक्ट इंजन का उपयोग किया गया है! जो 7,500 आरपीएम पर 12.8bhp की शक्ति और 6000 आरपीएम पर 13.2nm की पीक टॉर्क जनरेट करती है! यह इंजन 5 स्पीड गियर बॉक्स के द्वारा जोड़ा किया है। इस इंसान के साथ आप 110 किलोमीटर की है! अधिकतम गति के साथ सफर कर सकते हैं!  

Kawasaki W175 Suspension And Brakes

Kawasaki W175 Price का हार्डवेयर सस्पेंशन के कार्य को करने के लिए इसमें आगे की ओर टेलीस्कोपिक और पीछे की तरफ हाइड्रोलिक स्प्रिंग शॉक अवशोषक के द्वारा इस गाड़ी को नियंत्रित किया गया है! वहीं इसके ब्रेकिंग के कार्यों को करने के लिए इसके आगे के पहियों पर 270mm डिस्क ब्रेक और पीछे की पहियों में ड्रम ब्रेक को जोड़ा गया है! और इसकी सुरक्षा सुविधा में आपको सिंगल चैनल ABS जैसे सुविधा मिलती है!

Read More- Yamaha RX100 Bike के चाहने वालों के लिए बड़ी खबर कंपनी ने किया बाइक के लॉन्च को लेकर बड़ा ऐलान

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|