Joy e-bike Gen Next Nanu: अब तक का सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर फिट रहेगा आपके लिए

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Joy e-bike Gen Next Nanu Electric Scooter: क्या आप सस्ती और बजट के भीतर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर ढ़ूंढ़ रहे हैं? हम आपके लिए एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर लाए हैं जिसकी कीमत बजट के अंदर है, और रेंज और स्पीड उच्च हैं। हम जॉय ई-बाइक कंपनी के सबसे किफ़ायती इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं, जिसका पूरा नाम Joy e-bike Gen Next Nanu है।

आज के शानदार लेख में, हम आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सभी जानकारी विस्तार से बताएंगे, साथ ही हम इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के नवीनतम मूल्य अपडेट और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से संबंधित कई अन्य विशेष जानकारी के बारे में भी बताएंगे। यदि आप सस्ती वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो यह लेख आपकी सभी जानकारी प्राप्त करने में आपकी मदद करेगा।

Joy e-bike Gen Next Nanu:- सिंगल चार्ज

इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने एक लीथियम आयन बैटरी पैक जोड़ा है। जो इस सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर को लगभग 90 किलोमीटर तक की एक शानदार रेंज प्रदान करने में सक्षम है।

 इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चार्जिंग समय की बात करें, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 100% चार्ज होने में केवल 5 से 6 घंटे लेता है। इसके अलावा, कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पैक पर वारंटी भी प्रदान करती है।

Read More- ₹3,646 रुपए की EMI पर मिलेगा सबसे पावरफुल Simple One Electric Scooter

Joy e-bike Gen Next Nanu:- मोटर और हाई स्पीड

इस कंपनी द्वारा बनाई गई इस सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर माना जाता है, और इसे चलाने के लिए आपको एक लाइसेंस और खरीदने के लिए पंजीकरण की आवश्यकता है। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक हजार वॉट ब्रशलेस डीसी मोटर जोड़ा है, जो इस अद्भुत इलेक्ट्रिक स्कूटर को 46 किलोमीटर प्रति घंटे की गति प्रदान करने में सक्षम है।

जब इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के सुविधाओं की बात होती है, तो कंपनी ने इसमें फिर से कई शानदार सुविधाएं जोड़ी हैं। इसमें एक डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कॉन्सोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी टेल लाइट, एलईडी हेडलाइट, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, और अन्य कई अत्यंत उत्कृष्ट सुविधाएं शामिल की गई हैं।

Joy e-bike Gen Next Nanu:- कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की आरंभिक एक्स-शोरूम कीमत की चर्चा करते हैं, इसकी आरंभिक एक्स-शोरूम कीमत ₹77,400 से शुरू होती है। पंजीकरण पूरा करने और टू-व्हीलर इंश्योरेंस प्राप्त करने के बाद, ऑन-रोड कीमत ₹80,000 होगी। दिल्ली के निवासियों को इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर एक अलग से राज्य सब्सिडी भी मिलेगी,

 जिससे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर और भी सस्ता हो जाएगा। अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं, तो आप अपने पास के जॉय ई-बाइक शोरूम जा सकते हैं और पूछ सकते हैं। यदि आपके क्षेत्र में इस कंपनी का शोरूम उपलब्ध नहीं है तो आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन बुक कर सकते हैं।

Read More- Hyundai Creta का नया मॉडल आया सामने जानिये नए फीचर व कीमत

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|