मात्र ₹5,500 रुपए की किफायती कीमत व EMI पर मिलेगी Jawa Perak Bike

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

यदि आप एक मोटरसाइकिल ढूंढ़ रहे हैं जो क्लासिक शैली, आधुनिक तकनीक, और किफायती मूल्य के साथ आती है, तो Java Perk आपके लिए एक बहुत अच्छा विकल्प हो सकता है। Perak एक फैक्टरी कस्टम मोटरसाइकिल है जो 2020 में भारत में Jawa Perak Bike द्वारा लॉन्च की गई थी। Jawa ब्रांड का इतिहास बहुत ही सुनहरा रहा है और इसका एक निष्ठावान प्रशंसक समूह भी है। चलिए जानते हैं कि Jawa Perak Bike इतनी खास क्यों है।

Jawa Perak Bike:- आकर्षक डिज़ाइन

एक फैक्टरी कस्टम बॉबर के रूप में, इस बाइक का एक सुंदर डिजाइन है। इस बाइक में आपको एक लंबी व्हीलबेस के साथ सामान्य लो स्लंग प्रोफाइल देखने को मिलता है। इस गाड़ी में आपको मैट ब्लैक-ग्रे पैन जॉब के साथ ब्लैकआउट थीम देखने को मिलती है। इस बाइक में काल रंग थीम के मैकेनिकल पार्ट्स दिखाई देती हैं। इस बाइक में आपको ईंटजैक्टिंग कोवर पर गोल्ड पिनस्ट्राइपिंग दिखाई देती है, जिसमें ईंटजैक्टिंग कोवर, साइड पैनल, और फेंडर शामिल हैं।

Read More- TVS iQube S electric scooter मिलेगा कम कीमत और आसान EMI प्लान पर

Jawa Perak Bike में एक विशिष्ट और आकर्षक डिजाइन है, जिससे यह बाइक सभी अन्य मोटरसाइकिलों से अलग दिखती है। इस बाइक में आपको मौक्तिक इंस्पायर्ड लुक दिखता है, जो 1946 में लॉन्च किए गए मौक्तिक बाइक की याद दिलाता है। नई जावा पेराक में आपको क्रोम बेजल के साथ गोल डिजाइन हेडलैम्प्स दिखाई देती है। इस बाइक में एक टियरड्रॉप शेप्ड फ्यूल टैंक, सिंगल पॉड इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, और चॉपर-स्टाइल रियर फेंडर जैसे डिजाइन तत्व शामिल हैं।

Jawa Perak Bike:- दमदार परफॉरमेंस

Jawa Perak Bike एक प्रबल मोटरसाइकिल है। इसमें आपको एक 334 सीसी का सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड डीओएचसी इंजन देखने को मिलता है। इस शक्तिशाली इंजन ने इस बाइक में 6000 आरपीएम पर 30.2 बीएचपी और 5000 आरपीएम पर 32.74 एनएम की पीक टॉर्क उत्पन्न किया है। इस इंजन में आपको स्मूथ और सटीक शिफ्ट्स के साथ एक छह-स्पीड गियरबॉक्स देखने को मिलता है।

 इस बाइक में आपको डबल क्रेडल फ्रेम दिखता है, जो एक स्थिर और चपट राइड प्रदान करता है। इसमें आपको स्थानीय फोर्क और पीछे मोनो शॉक सस्पेंशन देखने को मिलता है। इस मोटरसाइकिल की शीर्ष गति 140 किमी/घंटा और माइलेज 30 किमी/लीटर है।

विशेषताविवरण
इंजन334 cc सिंगल सिलिंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन
पावर/टार्क30.2 bhp, 32.74 Nm
गियरबॉक्सछे स्पीड, स्मूथ और प्रेसीसे शिफ्ट
सस्पेंशनडबल क्रैडल फ्रेम, फ्रंट – टेलीस्कोपिक, रियर – मोनो शॉक
टॉप स्पीड140 kmph
माइलेज30 kmpl
Read More- Tata Motor ev जल्द लांच करेगा सबसे पावरफुल electric SUV

Jawa Perak Bike:- किफायती कीमत

जब से शुरुआत हुई है, जावा ने अपनी सभी मोटरसाइकिल्स को भारत में विवादरहित मूल्यों पर लॉन्च किया है। पेराक भी भारत में एक बहुत प्रतिस्पर्धी मूल्य पर लॉन्च की गई है। इस बाइक की कीमत भारत में केवल रुपये 2,15,546 लाख एक्स-शोरूम से शुरू होती है। जावा ने इस मोटरसाइकिल के लिए भारत में कुछ नए ईएमआई योजनाएं लॉन्च की हैं, जिसके कारण इसे खरीदना और भी सरल हो गया है।

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|