iVOOMi Jeet X Electric Scooter 115km रेंज व सस्ती कीमत

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

वर्तमान में, भारत में आप किसी भी बजट में ई-स्कूटर खरीद सकते हैं। देश में इलेक्ट्रिक स्कूटर का बाजार बहुत तेजी से बढ़ रहा है और लोग दिन पर दिन उनमें आकर्षित हो रहे हैं। हम जो ई-स्कूटर आज बात करेंगे, उसका नाम है iVOOMi Jeet X। यह एक प्रीमियम गुणवत्ता वाली ऊची प्रदर्शन वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें आपको 115 किलोमीटर की रेंज और सभी उन्नत तकनीकी सुविधाएं मिलती हैं। चलिए, इस iVOOMi Jeet X इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करें और उसकी कीमत और ईएमआई योजना देखें।

iVOOMi Jeet X Electric Scooter:- रेंज

iVOOMi Jeet X इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको मिलता है केवल एक वैरिएंट जिसमे आ जाते हैं चार कलर ऑप्शन। इस इ-स्कूटर में मिलती है एक पावरफुल 1800W BLDC मोटर जिसके साथ जुडी है एक 2kW लिथियम-आयन बैटरी पैक। जीत X अपनी मोटर और बैटरी की मदत से निकालता है 70 किलोमीटर प्रतिघंटे की टॉप स्पीड व जाता है 115 किलोमीटर तक एक बार पूरा चार्ज होने पर। ये एक कमाल का स्कूटर है जो आपको बढ़िया अनुभव देगा। इसमें आपको मिल जाता है एक फास्ट चार्जर जो इसको मात्र 5 घंटों में पूरा चार्ज कर देता है।

रेंज115Km
टॉप स्पीड70Km/h
वजन83kg
चार्जिंग टाइम5Hr
पावर1800W
हाइट760mm
डाउन पेमेंट₹25,000
किस्त₹2,175
कीमत₹1,00,700
Read More- 160km रेंज वाली इस Cyborg Yoda Electric Bike ने मचाया तहलका, जानें क्या होगी कीमत

iVOOMi Jeet X Electric Scooter:- फीचर

नए iVOOMi Jeet X इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको मिल जाते हैं सबसे एडवांस फीचर जो स्कूटर को बोहोत बढ़िया व प्रीमियम लुक देते है। इस इ-स्कूटर में ब्रांड में बड़ी डिजिटल स्पीडोमीटर, मोबाइल चार्जिंग के लिए USB पोर्ट, कीलेस एंट्री, पुश बटन स्टार्ट, LED लाइट, एलाय व्हील, डिस्क ब्रेक, बढ़िया स्टोरेज के लिए जंघा व और भी काफी सारे फीचर।

iVOOMi Jeet X स्कूटर में आपको मिल जाते हैं 3 राइडिंग मोड जिनके साथ आप अपनी जरुरत व मूड के हिसाब से इसकी स्पीड को सेट कर सकते हैं। इस स्कूटर में आते क्रूज कण्ट्रोल, रिवर्स मोड जैसे फीचर जो इसे और भी एडवांस बनाते हैं। अगर आप एक दिन प्रतिदिन के इस्तेमाल के लिए इ-स्कूटर चाहते हैं तो ये आपके लिए एक बढ़िया ऑप्शन बन सकता है।

iVOOMi Jeet X Electric Scooter:- कीमत और EMI प्लान

नए iVOOMi Jeet X इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत शुरू होती है मात्र ₹1,00,700 रुपए की एक्स-शोरूम से। ये एक किफायती कीमत है इस प्रकार के एडवांस इ-स्कूटर के लिए। आप इसको केवल ₹25,000 रुपए की डाउन पेमेंट में घर ला सकते हैं जिसके बाद आपको देने होंगे ₹2,175 रुपए अगले 48 महीनों तक जिसका इंटरेस्ट लगेगा लगभग 9.5%। ये एक बढ़िया डील है इस प्रकार के इ-स्कूटर के लिए।

Read More- Tork Kratos मोटरसाइकिल को खरीदना हुआ आसान जानिए नए EMI प्लान

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|