भारत के  Popular Electric Scooter: एक ही महीने में 19500 इसको स्कूटर की बुकिंग करके दिया बाकी कंपनियों को झटका

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Popular Electric Scooter: जमाना तेजी से बदल रहा है हर कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर की तरफ शिफ्ट होता जा रहा है। अगर हम भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग की बात करें तो बीते कुछ समय से इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री काफी तेजी से बढ़ रही है। भारत में बीते 31 दिन में 19500 इलेक्ट्रिक स्कूटर बिका है। कंपनी को 400% ग्रंथ मिला है इसी के साथ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी भारत की सबसे पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर बन चुकी है।

अगर आप भी एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आपको भी इस पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में पता होना चाहिए जिसे नीचे से चितबड़ा किया गया है।

भारत के  Popular Electric Scooter:

बीते कुछ समय से भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग तेजी से बड़ी है। इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि ओला की इलेक्ट्रिक स्कूटर अगस्त महीने में 19500 से अधिक बिकी है।

Ola S1 भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसके अलावा S1 का दूसरा सीरीज भी पुराने लॉन्च किया है। इसी सीरीज के अलग-अलग मॉडल को भारत में काफी अधिक पसंद किया जा रहा है।

ओला ने अपने एक बयान में बताया कि सबसे पहले उन्होंने S1 मॉडल के साथ शुरुआत की थी मगर अगस्त का महीना उनके लिए काफी व्यस्त और रोमांचक रहा है। केवल इस महीने में उन्होंने सबसे अधिक इलेक्ट्रिक स्कूटर भेजा है और पांच अलग-अलग स्कूटर का पोर्टफोलियो तैयार किया है। S1 Air और S1 Pro के इलाहाबाद अन्य मॉडल को भी भारत में काफी अधिक पसंद किया जा रहा है।

Read More –खरीदें मात्र 18 हजार में TVS की शानदार Electric Scooter 145 km की बेहतरीन रेंज को

इलेक्ट्रिक स्कूटर की 75000 एडवांस बुकिंग

ओला कंपनी ने अपने बयान में यह भी बताया कि उन्होंने पांच अलग-अलग प्रकार के इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच किया है। त्योहार के इस मौसम में उनके इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी अधिक पसंद किया जा रहा है। बीते दो हफ्ते में 75000 से अधिक इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग ओला से करवाई गई है।

इनका मानना है कि उनका प्लेटफार्म भारत को इलेक्ट्रिक स्कूटर के बाजार में सबसे आगे लेकर जा सकता है। ग्रीन इलेक्ट्रिक स्कूटर में ओला काफी तेजी से सभी कंपनियों के मुकाबले अधिक बढ़त हासिल कर रहा है।

ओला का मानना है कि आने वाले समय में वह अपने पोर्टफोलियो को और बढ़ाएंगे और लोगों के लिए अलग-अलग इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर मार्केट में हमेशा आएंगे।

Read More –Bajaj Pulsar ने लॉन्च की Electric Bike जो मार्केट में मचा रही है धमाल

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|