Hyundai Verna N Line अपनी स्पोर्टी लुक के साथ इन दामदार फीचर्स में होगी जल्द लॉन्च

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Hyundai Verna N Line इसके नए स्पोर्टी लुक, डिज़ाइन, और शक्तिशाली फ़ीचर्स के साथ, यह जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाला है। पुष्ट समाचार सामने आया है; सभी जानकारी प्राप्त करें। ह्यूंदई वर्ना भारतीय बाजार में सेडानों का लगभग 40% हिस्सा धारण करती है।

ह्यूंदई वर्ना भारतीय सेडान बाजार में शीर्ष विकल्पों में से एक है, और सीधे प्रतिद्वंद्वियों के रूप में वोल्क्सवैगन सुप्रीमेसी, स्कोडा स्लेविया, होंडा सिटी, और मारुति सियाज़ के साथ प्रतिस्पर्धा करती है।

कंपनी जल्द ही अपनी N लाइन स्पोर्टी वेरिएंट को भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रही है। जिसकी पहली जासूसी छवि को रोड पर परीक्षण के लिए देखा गया है।

Hyundai Verna N Line: परीक्षण

वर्ना एन लाइन की गुप्त छवि में, हम भारतीय सड़कों पर परीक्षण के लिए वाहन को पूरी छुपाई में देख सकते हैं, जिसमें सामने और पीछे बम्पर्स के साथ ही पासों पर लाल रंग लगा है। हालांकि, इसके डिज़ाइन के बारे में बहुत कुछ पता नहीं चलता। परीक्षण के मॉडल पर हम एलॉय व्हील्स पर लाल ब्रेक कैलीपर भी देख सकते हैं, जो ह्यूंडई के एन लाइन की एक पहचानी विशेषता है।

ध्यान देने योग्य है कि वर्ना के टर्बो वेरिएंट में पहले से ही लाल ब्रेक कैलीपर उपलब्ध हैं। इसके अलावा, एलॉय व्हील्स डायमंड कट फिनिश के साथ हैं, जैसा कि एसएक्स और एसएक्स (ओ) ट्रिम्स में प्रस्तुत किया गया है।

स्पोर्टी बम्पर्स, एक गतिशील डिज़ाइन, और प्रमुख एक्सोस्ट पाइप्स ह्यूंडई एन लाइन की संकेतक हैं, हालांकि अंतिम स्थिति में इसमें कुछ अधिक सुविधाएँ होंगी। कैबिन में एक अपडेट भी होने की संभावना है, जिसमें पूरी काली के साथ लाल का उपयोग होगा। स्पोर्टी चमड़े वाले सीटें, एक पुनर्निर्मित गियर लीवर, और वातावरण प्रकाशन आकर्षण में जोड़ेंगे। इसके अलावा, सामान्य वेरिएंट से इसे अलग करने के लिए, एन लाइन को अपनी आंतरिक और बाहरी बैजिंग पर देखा जाएगा।

Read More- Kawasaki Ninja 500 भारत में लॉन्च कमाल के फीचर्स के साथ देखें कीमत

Hyundai Verna N Line: फीचर्स और सेफ्टी

सुविधाओं की बात करते हुए, इसे बहुत हद तक समान होने की संभावना है। कुछ प्रमुख बातें शामिल हैं, जैसे एक 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले के साथ, रंगीन TFT इंस्ट्रूमेंट कांसोल, आवाज कमांड, सनरूफ, फ्रंट वेंटिलेटेड और हीटेड सीटें, और वायरलेस चार्जर। साथ ही, सुरक्षा सुविधाओं में 6 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, हिल होल्डर असिस्ट, और फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर्स शामिल होंगे।

Hyundai Verna N Line: कीमत

इसकी कीमत वर्तमान में बिक्री के लिए उपलब्ध Verna की कीमत से अधिक प्रीमियम होगी। उम्मीद है कि इसे 2023 के अंत तक लॉन्च किया जाएगा।

Hyundai Verna N Line: इंजन स्पेसिफिकेशन

इसके इंजन के नीचे, वर्ना एन लाइन को 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ संचालित किया जाएगा, जो 160 पीएस शक्ति और 253 एनएम टॉर्क उत्पन्न करेगा। यह इंजन विकल्प 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड डीसीटी गियर बॉक्स के साथ होगा।

दूसरी ओर, वर्ना के सामान्य वेरिएंट में 1.5 लीटर एनए पेट्रोल इंजन उपलब्ध है।

Read More- 700Km रेंज के साथ BYD लांच करेगा अपनी सबसे पावरफुल इलेक्ट्रिक गाडी

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|