TVS iQube electric scooter की कीमत में भारी गिरावट जानिए नए EMI प्लान

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

यदि आप एक स्मार्ट, कनेक्टेड और पर्यावरण-साथी इलेक्ट्रिक स्कूटर ढ़ूंढ़ रहे हैं, तो TVS iQube electric scooterआपके लिए एक शानदार विकल्प हो सकता है। यह टीवीएस मोटर का एनिग्मा इलेक्ट्रिक स्कूटर है। टीवीएस ने इस स्कूटर को 2020 में लॉन्च किया था। इस स्कूटर में आपको आधुनिक तकनीक और शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ पारंपरिक स्कूटर की तरह की खोज मिलती है।

TVS iQube electric scooter:- आकर्षक डिज़ाइन

 TVS iQube electric scooter जिसमें एक सुंदर और भविष्यवाणीकारी डिजाइन है। इस स्कूटर में आपको हैंडलबार पर यू-शेप्ड LED डीआरएल, पूर्ण LED हेडलैम्प और टेल लैंप जैसे डिज़ाइन तत्व दिखाई देते हैं। इस स्कूटर में आपको विशाल पैरबोर्ड, बड़ी सीट और बड़े अंडर सीट स्टोरेज बॉक्स भी दिखता है। इसमें एक लगेज हुक और यूएसबी चार्जिंग की भी सुविधा है।

Read More- ₹1,500 रुपए की EMI पर खरीदें नया Ampere Reo Li electric scooter

इस स्कूटर के भीतर, एक डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर है जो डिजिटल डिस्प्ले, गति, बैटरी स्तर, दूरी, टर्न और कई अन्य जानकारी प्रदर्शित करता है। iQube में SmartXonnect की भी सुविधा है, जिसकी मदद से आप ब्लूटूथ के माध्यम से अपने स्मार्टफोन को इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से कनेक्ट कर सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में नेविगेशन, राइड स्टैट्स, रिमोट बैटरी रेंज, जियो फेंसिंग जैसी विशेषताएं भी हैं।

TVS iQube electric scooter:- दमदार परफॉरमेंस

TVS iQube electric scooter में आपको एक पावर हब माउंटेड बीएलडीसी मोटर दिखता है, जो इस स्कूटर में 3000 वॉट की शीर्ष शक्ति और 140 एनएम की शीर्ष टॉर्क पैदा करता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 78 किमी/घंटे की शीर्ष गति दिखती है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 0 से 40 किमी/घंटे की गति तक केवल 4.2 सेकंड में पहुंचता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 2.25 किलोवॉट-घंटे की लीथियम आयन बैटरी दिखती है। यह बैटरी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 75 किमी की बहुत आराम से रेंज प्रदान करती है।

पैरामीटरमान
मोटरBLDC, पावर हब माउंटेड
पीक पावर3000W
पीक टार्क140 Nm
टॉप स्पीड78 Kmph
0 से 40 kmph का समय4.2 सेकंड
बैटरी2.25 kwh लिथियम आयन
रेंज75 km
Read More- Skoda Kodiaq का नया मॉडल होगा अब भारत में जल्द लांच, जानिए कीमत

TVS iQube electric scooter:- कीमत

TVS iQube electric scooter ने अपने दोपहिया वाहनों को भारत में अपने आरंभ से ही बहुत प्रतिस्पर्धी मूल्यों पर प्रदान कर रखा है। TVS की iQube भी इस कंपनी द्वारा एक बहुत ही किफायतीमूल्य पर लॉन्च की गई थी। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत भारत में सिर्फ Rs 1,55,600 ex-showroom से शुरू होकर इसके शीर्ष वेरिएंट के लिए केवल Rs 1,62,290 ex-showroom तक है। इसके अलावा, TVS ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए कुछ नए ईएमआई योजनाएँ भी आयोजित की हैं, जिससे इस स्कूटर को खरीदना और भी सरल हो गया है।

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|