Honda Elevate की नई SUV मिलेगी बिलकुल कम कीमत पर, जानिए EMI प्लान

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Honda Elevate ने हाल ही में सितंबर 2023 में भारत में एक नई एसयूवी लॉन्च की थी। हौंडा, एक प्रमुख ऑटोमोबाइल कंपनी, ने हौंडा एलिवेट को पेश किया, जो एक बोल्ड और मास्क्यूलाइन डिज़ाइन के साथ एक सब-कॉम्पैक्ट क्रॉसओवर एसयूवी है। इस कार में आपको उन्नत तकनीक, आत्मविश्वासी प्रदर्शन और 10 वर्ष की वारंटी देखने को मिलता है।

Honda Elevate:- आकर्षक डिज़ाइन

Honda Elevate आपको एक प्रभावशाली फ्रंट फेस देखने को मिलता है। इस कार में आपको स्लीक डीआरएल, जो हेडलैम्प क्लस्टर में समाहित हैं, दिखाई देते हैं। इस कार में आपको एक बड़े वर्ग ग्रिल और सीधी नाक भी मिलती है। इस कार के अंदर, आप 17 इंच ड्यूल टोन एलॉय व्हील्स, एक्शनपैक कैरेक्टर लाइन्स, साइड प्रोफाइल में स्पोर्टी रूफ रेल्स जैसे डिज़ाइन तत्व देख सकते हैं। होंडा ने इस कार को भारत में 10 आकर्षक रंग विकसित किए हैं।

इस वाहन में आपको एक बड़े और आरामदायक इंटीरियर देखने को मिलता है। हौंडा एलिवेट के इंटीरियर में प्रीमियम काले थीम और चांदी की छद्मी हुई विशेषताएँ हैं। इस कार में आपको एक स्लीक और एर्गोनॉमिक डैशबोर्ड देखने को मिलता है। इसमें 7 इंच टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर और मल्टी फ़ंक्शनल स्टीयरिंग व्हील जैसी सुविधाएं हैं। इस कार के अंदर आपको 60:40 स्प्लिट रियर सीट और 420 लीटर के बूट स्पेस देखने को मिलता है। इसके अलावा, आपको सनरूफ, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पुश बटन स्टार्ट, क्रूज कंट्रोल और वायरलेस चार्जर जैसी सुविधाएं भी मिलती हैं।

Read More- Ola S1X Plus Scooter की ₹20,000 के डिस्काउंट के साथ मिलेगा

Honda Elevate:- दमदार परफॉरमेंस

Honda Elevate यह एक शक्तिशाली एसयूवी है। इस कार में आपको एक 1.5 लीटर i-VTEC DOHC पेट्रोल इंजन देखने को मिलता है, जो इस कार में 121 पीएस शक्ति और 145 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है। इस कार में आपको 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या सीवीटी ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन सिस्टम देखने को मिलता है। हॉंडा एलिवेट में आपको एक स्मूथ और रिफाइंड ड्राइविंग एक्सपीरियंस मिलता है। इस कार में मैनुअल वेरिएंट में 15.31 किलोमीटर प्रति लीटर और ऑटोमेटिक वेरिएंट में 16.92 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलती है।

पैरामीटरविवरण
इंजन1.5 लीटर i-VTEC DOHC पेट्रोल
पावर121 PS
टॉर्क145 Nm
ट्रांसमिशन6 स्पीड मैन्युअल या CVT आटोमेटिक
माइलेज (किलोमीटर प्रति लीटर)मैन्युअल – 15.31 kmpl, आटोमेटिक – 16.92 kmpl
ड्राइविंग एक्सपीरियंसस्मूथ और रिफाइंड

Honda Elevate:- कीमत

हौंडा कंपनी ने हमेशा अपने सभी वाहनों को भारत में किफायती मूल्यों पर लॉन्च किया है। हौंडा ने अपनी Elevate SUV को भी भारत में एक बहुत ही सस्ते मूल्य पर लॉन्च किया है। इस कार की कीमत भारत में केवल Rs 10.99 लाख ex-showroom से शुरू होती है, जो केवल इसके शीर्ष वेरिएंट के लिए ex-showroom में बस Rs 16.24 लाख तक जाती है। इसके अलावा, हौंडा ने हाल ही में इस कार के लिए कुछ नए ईएमआई योजनाएँ लाई हैं, जिससे इसे खरीदना और भी किफायती बन गया है।

Read More- tata curvv जल्द ही होगी भारत के अंदर लांच, जानिए फीचर्स और कीमत

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|