Hero की धांसू बाइक HF Deluxe बाइक ऑफर जान उछल पड़ेंगे आप

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

वर्तमान समय में, बाइक्स मानव जीवन का एक अभिन्न हिस्सा बन गई हैं। छोटे-मोटे कार्यों के लिए हमेशा एक बाइक की आवश्यकता होती है। लेकिन महंगाई के इस दौर में, बाइक खरीदना भी काफी कठिन हो गया है। यदि आप एक बड़ी कीमत पर एक शानदार बाइक खरीदना चाहते हैं, तो आज हम आपको हीरो मोटोकॉर्प की हीरो एचएफ डीलक्स बाइक के बारे में बता रहे हैं, जो बजट सेगमेंट में एक कम्यूटर बाइक है।

Hero HF Deluxe:- दमदार इंजन

इस बाइक में आपको एक 97.2 सीसी इंजन मिलता है। यह इंजन 8000 rpm पर 8.02 पीएस की अधिकतम शक्ति और 6000 rpm पर 8.05 एनएम के पीक टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन एक 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ है। इसकी माइलेज भी काफी अच्छी है। हम आपको बताते हैं कि यह बाइक आपको प्रति लीटर 70 किलोमीटर की माइलेज प्रदान करती है।

Read More- भारत के इन शहरों पर Hero Vida V1 e-scooter की डिलीवरी हुई शुरू सिंगल चार्ज पर चलेगी

खरीद लें सेकेंड हैंड मॉडल

इस बाइक की कीमत Rs 59,998 से Rs 68,768 तक है। हालांकि, इसके दूसरे हैंड मॉडल को खरीदना कहीं अधिक करगर हो सकता है। यहां, हम इस बाइक के पुनर्निर्माण मॉडल्स पर कुछ ऑफर्स के बारे में जानकारी प्रदान कर रहे हैं, जिससे आप इसे एक और किफायती मूल्य पर प्राप्त कर सकते हैं।

Olx वेबसाइट का ऑफर

यहां पर इस बाइक के 2019 मॉडल को सेल करने के लिए लिस्ट किया गया है। यह बाइक मात्र 19 हजार किमी ही चल पाई है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है तथा इसको मात्र 37 हजार रुपये में सेल किया जा रहा है।

Olx वेबसाइट के दूसरे ऑफर के रूप में इस बाइक के 2020 मॉडल को सेल किया जा रहा है। देखने में यह काफी अच्छी है और यह मात्र 37 हजार किमी ही चल पाई है। इसके लिए आपसे मात्र 38 हजार रुपये की डिमांड की गई है।

Olx वेबसाइट के तीसरे ऑफर में इस बाइक के 2019 मॉडल को सेल किया जा रहा है। यह बाइक मात्र 24 हजार किमी ही चली हुई है। इसके लिए मात्र 40 हजार रुपये की डिमांड की जा रही है।

Read More- 2024 Bajaj Chetak Premium एक बड़ी Display के साथ करने मार्केट में राज हुई लॉन्च

2 thoughts on “Hero की धांसू बाइक HF Deluxe बाइक ऑफर जान उछल पड़ेंगे आप”

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|