Hero Xtreme 125R को खरीदना हुआ आसान, जानिए नए EMI प्लान

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

हीरो मोटोकॉर्प, एक प्रसिद्ध अग्रणी मोटरसाइकिल निर्माता, भारत का सबसे बड़ा दो-पहिया निर्माता है। इस कंपनी ने अपने वाहनों को मोटरसाइकिल से स्कूटर तक हर प्रकार के दो-पहिया बाजार में लॉन्च किया है। इस कंपनी का इंडिया में विरासत तीन दशक से अधिक पुरानी है। हीरो को उसकी विश्वसनीयता और नवाचार के कारण भारत में बहुत पसंद किया जाता है।

Hero Xtreme 125R मोटरसाइकिल वर्तमान में भारतीय मोटरसाइकिल बाजार में बहुत प्रसिद्ध है। Xtreme 125R एक उत्कृष्ट प्रवेश स्तर की स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल है। इस मोटरसाइकिल में आपको अच्छी प्रदर्शन, शैलीष्ठ डिज़ाइन और आधुनिक प्रौद्योगिकी का शानदार संयोजन देखने को मिलता है। यदि आप वर्तमान में एक नई प्रवेश स्तर की स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल की तलाश में हैं, तो हीरो एक्स्ट्रीम 125आर आपके लिए बहुत अच्छा विकल्प हो सकता है।

Hero Xtreme 125R: आकर्षक डिज़ाइन

Hero Xtreme 125R में आपको हीरो के आकर्षक स्टाइलिंग दिखाई जाती है। इस मोटरसाइकिल में आपको मजबूत स्थिति और आक्रामक डिज़ाइन दिखाई देता है, जो आधुनिक और शहरी राइडर्स को बहुत पसंद है। इस बाइक में आपको फ्लेम स्ट्राइकन फुल एलईडी हेडलैंप, तेज रेखाएँ और आकर्षक ग्राफिक्स जैसी विशेषताएँ मिलती हैं। इस बाइक में आपको एक तेज और स्पोर्टी टेल लैंप भी मिलता है।

Hero Xtreme 125R: किफायती कीमत

Hero Xtreme 125R सिर्फ एक मोटरसाइकिल नहीं है, यह एक बयान है जिसमें शैली, प्रदर्शन और प्रौद्योगिकी का शानदार मिश्रण है जो सवारी का अनुभव एक नये स्तर पर ले जाता है। हीरो मोटोकॉर्प ने इस बाइक को भारत में एक बहुत ही प्रतिस्पर्धी मूल्य पर लॉन्च किया है। भारत में इस बाइक की कीमत केवल ₹ 95,000 ex-showroom पर रखी गई है।

Read More- Yamaha MT 15 On Road Price: देखे आपके शहर में कितनी पड़ेगी MT 15 की कीमत

Hero Xtreme 125R: दमदार परफॉरमेंस

Hero Xtreme 125R एक शक्तिशाली मोटरसाइकिल है। इस बाइक में आपको 124.7 सीसी BS6 इंजन देखने को मिलता है। यह इंजन 8250 आरपीएम पर 11.4 बीएचपी की शक्ति और 6500 आरपीएम पर 10.5 एनएम के शीर्ष टॉर्क उत्पन्न करता है। इस बाइक में पांच-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन सिस्टम भी है। यह बाइक 0 से 60 किमी/घंटा की गति को सिर्फ 5.9 सेकंड में पार करती है। इसके अलावा, इस बाइक में सिंगल चैनल एबीएस भी है।

पैरामीटरविवरण
इंजन124.7 cc BS6
पावर11.4 Bhp @ 8250 rpm
टॉर्क10.5 Nm @ 6500 rpm
ट्रांसमिशन सिस्टम5 स्पीड मैन्युअल
त्वरण0 से 60 kmph में 5.9 सेकंड
ABSसिंगल चैनल
Read More- Best Honda Bike in India किफायती कीमत के साथ माइलेज में सबका बाप

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|