Hero Xpulse 210 Bike होगी जल्द भारत में लांच

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

हीरो मोटोकॉर्प, एक प्रमुख दोपहिया निर्माता, को भारत में अपनी विश्वसनीय और सस्ती से मशहूर मोटरसाइकिलों के लिए जाना जाता है। वर्तमान में, हीरो भारत में अपनी नई एडवेंचर मोटरसाइकिल लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। 

इस बाइक का नाम है Hero Xpulse 210 Bike, जो कि वास्तव में हीरो के एक्सपल्स 200 का एक बड़ा और शक्तिशाली संस्करण है। यह एक बजट-फ्रेंडली और ड्यूअल पर्पस बाइक होने का संकेत है।

Hero Xpulse 210 Bike:- दमदार इंजन

Hero Xpulse 210 Bike में आप वही डिज़ाइन और सुविधाएं देखने को मिलेंगी जो आपने हीरो 200 में देखा था। हालांकि, इस बाइक में कुछ परिवर्तन हैं, इसमें आपको एक 210 सीसी तरल सील्ड इंजन देखने को मिलता है, जो हीरो के कारिज्मा एक्सएमआर से समान शक्ति पैदा करता है। 

इस इंजन में आपको 25.5 पीएस की शक्ति और 20.4 एनएम का पीक टॉर्क मिलेगा, जोHero Xpulse 210 Bike से 18.4 पीएस और 17.1 एनएम अधिक है।

विशेषणHero Xpulse 210 Bike
इंजन210 cc लिक्विड कूल्ड इंजन
पावर25.5 PS
पीक टार्क20.4 Nm
Read More- Svitch CSR 762 electric bike 190 km रेंज के साथ आखिर लांच हुई

Hero Xpulse 210 Bike:- फीचर्स

हीरो की इस बाइक में, पूरी बाइक में एलईडी प्रकाश दिखाई देता है, जहां आप बल्ब टाइप के इंडिकेटर के बजाय मॉडर्न एलईडी देखेंगे। इस बाइक में गोल आकार के हेडलैम्प्स और यू आकार के एलईडी डीआरएल्स के स्थान पर बहुत से डिज़ाइन तत्व देखने को मिलेंगे। इसमें उच्च पारदर्शी विंडस्क्रीन, फ़्लोटिंग फ्रंट फेंडर, और 21 इंच की स्पोक्ड फ्रंट व्हील जैसे विभिन्न डिज़ाइन तत्व शामिल हैं। इसमें इंजन प्रोटेक्शन गार्ड भी है।

Hero Xpulse 210 Bike में, आपको हीरो के एक्सपल्स 200 में जो कुछ है वही इंस्ट्रूमेंट कॉन्सोल मिलेगा। इसमें पूरी तरह से डिजिटल एलसीडी डिस्प्ले है, जो गति, आरपीएम, ईंधन स्तर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, घड़ी और गियर स्थिति जैसी महत्वपूर्ण जानकारी दिखाएगा। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी है। हीरो ने इस बाइक में उनकी एक्सपल्स 200 में जो देखा जाता है वही सस्पेंशन सेटअप देने का विचार किया है।

Hero Xpulse 210 Bike:- कीमत

Hero Xpulse 210 Bike को भारत में जल्दी ही लॉन्च किया जाएगा। इस बाइक का भारत में लॉन्च संभावितत: 2024 के अंत तक हो सकता है, या शायद यह बाइक 2024 के अक्टूबर के त्योहारी सीजन के दौरान भी लॉन्च की जा सकती है। इस बाइक की भारत में कीमत की अनुमानित एक्स-शोरूम मूल्य है लगभग ₹1.90 लाख। अबतक, कंपनी ने इस बाइक की कीमत की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, यह कीमत कुछ स्रोतों के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार है।

Read More- TVS iQube electric scooter की बैटरी बदलवाने में आएगा धमाकेदार ऑफर

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|