Hero Xoom New Ev: अब सिर्फ 20 हजार में खरीदें

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

आज के समय में, दो पहिया वाहन बहुत प्रभावशाली हैं क्योंकि उनकी आसान मान्युवर करने और ट्रैफ़िक के मध्य से आसानी से निकलने की सुविधा होती है। दो पहिया वाहनों की मांग बढ़ते वक्त कंपनियों ने अपने खुद के स्कूटरों को बाजार में लॉन्च किया है।

वर्तमान में, हौंडा एक्टिवा एक प्रसिद्ध स्कूटर के रूप में मशहूर है। हालांकि, हीरो शीघ्र ही अपने स्कूटर को बाजार में लॉन्च करने जा रहा है जो हॉंडा एक्टिवा के साथ मुकाबला करेगा। इस स्कूटर का नाम है हीरो ज़ूम 110, जिसमें एक आकर्षक डिज़ाइन और भव्य शक्ति है। इसे नवीनतम तकनीक का उपयोग करके बनाया गया है, जिसके कारण यह हॉंडा एक्टिवा के साथ आसानी से मुकाबला कर सकता है।

Hero Xoom New Ev: हीरो xoom 110 की योजना

हां दोस्तों, अब हम आपको हीरो ज़ूम 110 के कुछ योजनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आप हीरो ज़ूम 110 की खरीदारी का सोच रहे हैं, तो आपको इस स्कूटर की खरीदारी को सुविधाजनक बनाने के लिए ₹73,000 तक का एक बैंक ऋण उपलब्ध होगा। इस ऋण पर वार्षिक ब्याज दर 9.35% है, और आपको इस ब्याज को 3 वर्षों के अवधि में चुकता करना होगा। इंस्टॉलमेंट के माध्यम से खरीदारी करने के लिए, आपको ₹10,000 का एक डाउन पेमेंट करना होगा, उसके बाद हर महीने ₹2,356 की इंस्टॉलमेंट देनी होगी।

Hero Xoom New Ev: हीरो xoom 110 का इंजन

मुझे आपको बताना है कि हीरो ज़ूम 110 के इंजन में 109.9 सीसी का एकल सिलेंडर है, जिससे इसे अधिक पावर उत्पन्न करने में सक्षम बनाता है।

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|