Hero Xoom 160 Scooter का ये स्कूटर मचा रहा है भौकाल मिलेगा 156 सीसी का इंजन

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Hero Xoom 160 Scooter: रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 एक क्रूजर मोटरसाइकिल है जो भारतीय बाजार में छह वैरिएंट्स और 15 रंगों के साथ पेश की गई है। रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 का प्रारंभिक वैरिएंट 2,20,136 रुपये में मिलता है, जबकि इसका शीर्ष वैरिएंट 2,54,631 रुपये में है। यह कीमत दिल्ली की सड़क पर है। इसके अलावा, इस मोटरसाइकिल में 13 लीटर क्षमता का ईंधन टैंक है।

Hero Xoom 160 Scooter: फीचर्स

विशेषताओं के साथ शुरू करते हैं। इसमें आपको दी गई विशेषताएँ शक्तिशाली हैं। आपको यह बताना चाहते हैं कि इस स्कूटर में आपको एक लंबी फ्रंट एप्रन, ट्विन एलईडी हेडलैंप और पारदर्शी वायजर जैसी विशेषताएँ मिलती हैं। इस स्कूटर में आपको ब्लॉक-पैटर्न टायर में लपेटे 14 इंच के एलॉय व्हील्स भी मिलते हैं।

 इसमें टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले भाग में ट्विन शॉक जैसी सुविधाएँ भी दी गई हैं। ब्रेकिंग सेटअप में, आपको एबीएस के साथ दोनों अंतों पर डिस्क ब्रेक्स भी मिलते हैं। इसके अलावा, इसमें ऑल-एलईडी लाइटिंग, एक स्मार्ट की और इग्निशन डायल, रिमोट की इग्निशन, डिजिटल कंसोल, और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसी सुविधाएँ भी दी गई हैं।

Read More- Royal Enfield  की इस शानदार मोटरसाइकिल Honda के सिक्स को दूर कर रही है शानदार माइलेज और सुविधाओं के मामले में।

Hero Xoom 160 Scooter: इंजन

अगर आप भी एक नए स्कूटर का प्रयास करने की सोच रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है। इस स्कूटर में आपको एक 156 सीसी इंजन दिया गया है। इस स्कूटर में लगाए गए इंजन की शक्ति 14 एचपी और 13.7 एनएम टॉर्क उत्पन्न करने की क्षमता है। इस स्कूटर में i3S स्टॉप और स्टार्ट प्रौद्योगिकी जैसी विशेषताएँ भी दी गई हैं, 

जिसमें आपको एक शक्तिशाली इंजन भी मिलता है। इस स्कूटर के लिए प्रतिस्पर्धा काफी कठिन है। यह स्कूटर यामाहा एरोक्स 155 जैसे मॉडल्स के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहा है। ऐसे में, अगर आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो मौका अच्छा है। अब हम इस स्कूटर की कीमत के बारे में बात करें।

Hero Xoom 160 Scooter: कीमत

कीमत की बात करते हुए, यह आपके बजट के अंदर होने वाला है। आप इस स्कूटर को लगभग 1.3 लाख से 1.4 लाख रुपये के आसपास में खरीद सकते हैं। अब तक कंपनी ने इसके लॉन्च और कीमत के बारे में बहुत कुछ जानकारी नहीं दी है। ऐसे में, केवल लॉन्च के बाद ही पता चलेगा कि इसकी वास्तविक कीमत क्या है और यह कब लॉन्च किया जा सकता है।

Read More- Godawari Eblu Feo Electric Scooter – क्या यह इतनी दमदार है की ये ओला को दे सकती है टक्कर 

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|