अब मात्र ₹97,800 की कीमत पर मिलेगा बिलकुल नया Hero Vida V1 Plus Scooter

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Hero Vida V1 Plus Scooter भारत का सबसे बड़ा दो पहिया निर्माता है। हीरो मोटोकॉर्प की एक सहायक कंपनी, वीडा, इलेक्ट्रिक मोबिलिटी समाधानों पर काम करती है। वीडा का भारत में अपना सफर दो इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, वीडा वन प्लस और वीडा वन प्रो, के साथ शुरू हुआ था, लेकिन जल्द ही वीडा वन प्लस को बंद कर दिया गया। 

वन प्लस, एक प्रारंभिक स्तर का इलेक्ट्रिक स्कूटर, अब हीरो द्वारा फिर से लॉन्च किया गया है, भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बढ़ती मांग को देखते हुए। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सभी जानकारी खोजें और इसकी आकर्षक कीमत के बारे में जानें।

 Hero Vida V1 Plus Scooter: डिज़ाइन

Hero Vida V1 और Hero Vida V1 Plus Scooter दोनों ही डिज़ाइन में एक समान हैं। ये दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में भविष्यवाणीय और वायुयानी दिखते हैं। तेज़ रेखाएँ और कर्वेज़ के साथ इन्हें आकर्षक बनाया गया है। वी1 प्लस में आपको सामने प्रोजेक्टर LED हेडलैम्प्स और DRLs दिखाई देते हैं। इस स्कूटर में आपको एक बड़ी विंडस्क्रीन और स्लीक फ्रंट एप्रन भी मिलता है।

इस स्कूटर के साइड प्रोफ़ाइल की बात करें, आपको स्कूल-पैटर्न के बॉडी पैनल, स्टेप्ड सीट और स्पोर्टी टेल सेक्शन दिखाई देता है। पिछले हिस्से में आपको LED पिछले लाइट्स, पिलियन ग्रैब रेल और टायर हगर भी मिलता है। यह स्कूटर भारत में चार आकर्षक रंगों में उपलब्ध है: मैट ब्लैक, मैट लाल, मैट ग्रे, और मैट व्हाइट।

Read More- Royal Enfield Himalayan Electric मोटरसाइकिल का लॉन्च होने पर हलचल मचा देगी लॉन्च की तारीख का पता नहीं है।

 Hero Vida V1 Plus Scooter: कीमत

Hero Vida V1 Plus Scooter स्कूटर हीरो मोटोकॉर्प से एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इस स्कूटर की उत्कृष्ट विशेषताओं और प्रदर्शन के कारण यह भारतीय इलेक्ट्रिक दो पहिया बाजार में एक विशेष स्थान बना चुका है। वीडा ने इस स्कूटर को भारत में एक बहुत ही सस्ते मूल्य पर लॉन्च किया है। 

इस स्कूटर की कीमत केवल ₹ 97,800 एक्स-शोरूम है, जिसमें सब्सिडी शामिल है। अगर आप भी अपने लिए एक नए स्कूटर की खरीदारी का सोच रहे हैं, तो वीडा वी1 प्लस आपके लिए एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर हो सकता है।

 Hero Vida V1 Plus Scooter: दमदार परफॉरमेंस

Hero Vida V1 Plus Scooter स्कूटर में आपको एक 6 किलोवॉट विद्युत मोटर दिखता है। यह इलेक्ट्रिक मोटर इस स्कूटर में 25 एनएम का शीर्ष टॉर्क उत्पन्न करता है। इस स्कूटर में आपको एक छोटी सी 3.44 किलोवॉट-घंटे की बैटरी मिलती है। यह बैटरी इस स्कूटर को 100 किलोमीटर की दूरी और 80 किलोमीटर प्रति घंटे की शीर्ष गति देती है। 

इस स्कूटर में तीन राइडिंग मोड्स – इको, राइड और स्पोर्ट – उपलब्ध हैं। इस स्कूटर की बैटरी को चार्ज करने के लिए आप इसे आसानी से निकाल सकते हैं। इसके पूर्ण चार्ज होने में सिर्फ 5 घंटे 15 मिनट लगते हैं।

पैरामीटरविवरण
इलेक्ट्रिक मोटर6 kW
पीक टार्क25 Nm
बैटरी क्षमता3.44 kWh
रेंज100 km
टॉप स्पीड80 km/h
राइडिंग मोडइको, राइड, स्पोर्ट
चार्जिंग टाइम5 घंटे 15 मिनट
Read More- 230Km रेंज के साथ MG Comet EV बानी सबसे सस्ती कार, अब हुई और भी कम कीमत

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|