अब तक का सबसे एडवांस व्हीकल – रिक्शा व स्कूटर दोनों एक साथ Hero Surge S32 है

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

हीरो भारत की सबसे ज्यादा दो पहिया वाहन बेचने वाली ब्रांड में से एक है जिनके पास एक से बढ़ कर एक एडवांस टेक्नोलॉजी के व्हीकल हैं। Surge एक स्टार्टअप है जो पूरी तरह से हीरो के अंदर है। ये ब्रांड काफी लम्बे समय से मॉडुलर EV पर काम कर रही थी जिसके नाम अब रखा गया S32। ये एक एडवांस व्हीकल है

 जिसको आप केवल 3 मिनट में रिक्शा से स्कूटर में बदल सकते हैं। ये एक अनोखा डिज़ाइन है जो हाई-एन्ड टेक्नोलॉजी के साथ इस व्हीकल को काफी बढ़िया बनाता है व एक समस्या का समाधान निकालता है।

Hero Surge S32:- मिलेगी हाई-परफॉरमेंस

इस व्हीकल में रिक्शा और स्कूटर दोनों अपनी इंडिपेंडेंट मोटर व बैटरी रखते हैं। Surge S32 के 3-व्हीलर में आपको मिलता है 10kW (13.4 bhp) पावर वाला इंजन व इसके स्कूटर में आपको मिलेगा एक 3kW (4Hp) इंजन जो इसको काफी बढ़िया पावर देता है।

Read More- Royal Enfield Classic 350 Bobber कब होने वाला है लॉन्च फीचर्स मचाने वाला है

इस स्कूटर को एक बढ़िया रेंज देने के लिए इसमें आपको एक 3.5 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक भी मिल जाता है।Surge S32 का कार्गो मॉडल 500 किलो तक का वजन उठा सकता है जो काफी है आपके बिज़नेस के लिए। इसके 3-व्हीलर में आपको मिलती है 50 किलोमीटर प्रतिघंटे की टॉप स्पीड वहीं इसके 2-व्हीलर में मिलेगी 60 किलोमीटर प्रतिघंटे की टॉप स्पीड।

ये एक काफी बढ़िया स्पीड है इन दोनों वैरिएंट के लिए। आप इसके 3-व्हीलर को गुड्स ट्रांसपोर्ट व डिलीवरी के कामों में इस्तेमाल कर सकते हैं वहीं 2-व्हीलर को रोजाना के कामों में लिए।

Hero Surge S32:- एडवांस टेक के फीचर

Hero Surge S32 में आपको आधुनिक टेक्नोलॉजी के फीचर मिलते हैं जो इसको काफी प्रीमियम बनाते हैं। इसमें आपको मिलेगी डिजिटल स्क्री, टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, स्ट्रांग लोडिंग एरिया, राइडिंग मोड, कीलेस एंट्री, सभी प्रकार की LED लाइट, ट्यूबलेस टायर, कम्फर्टेबले सीट, व और भी कुछ बढ़िया व हाई-एन्ड फीचर जो इसको काफी आकर्षक बनाते हैं।

अगर आपको इस प्रकार के व्हीकल की जरुरत है तो ये आपके लिए एक बढ़िया ऑप्शन बन सकता है।हीरो ने अपने इस व्हीकल को पहली बार 2020 में दिखाया था और अब चार साल बाद ये अब प्रोडक्शन के लिए त्यार हो गया है। कंपनी का कहना है की ये व्हीकल इस साल लांच हो जायेगा और इसकी कीमत को भी किफायती रखा जायेगा।

Read More- Royal Enfield की ये तगड़ी बाइक हुई लॉन्च मिलेगी 160 KM की रेंज

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|