Hero Spelndor का Sports edition मचा रहा है भौकाल !

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Hero Splendor Plus Sports:  Hero बहुत सारी बाइक को नए वर्जन में लॉन्च कर रहा है! अभी हाल ही में एक और बाइक लॉन्च होने वाली है! जो बाइक नए अंदाज़ में लॉन्च होने वाली है! Hero Splendor Plus स्पोर्ट्स एडिशन है! कंपनी ने अभी इसके बारे में ज्यादा कुछ नही बताया है! आपको इसमें फीचर्स एक से बढ़कर मिलेंगे! चलिए आपको इसके बारे में बताते है!

Hero Splendor Plus Sports:- एडिशन में मिलने वाले फीचर्स !

बात अगर बाइक की होती है! तो लोग सबसे पहले लुक पर ध्यान देते है! ऐसे में बात अगर Hero Splendor Plus Sports Edition के लुक की बात करें तो आप्को ईसमे ज्यादा कुछ बदलाव देखने को मिलने नहीं वाला है! जी हाँ अब चुकी इसका नाम कंपनी ने स्पोर्ट्स एडिशन रखा है! जिसके वजह से आपको इस बाइक में कई प्रकार के एडवांस फीचर्स दिए जाने है! जैसे आपको इसमें डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे फीचर्स आसानी से मिल जाएंगे जो आपको बाकी कहीं नहीं मिलने वाले है! इस बाइक के इंजन और बाकी किसी ख़ास फीचर्स के बारे में कंपनी ने अभी कोई भी जानकारी दी नहीं है. ऐसे में हो सकता है! अभी कंपनी इसमें बहुत कुछ जोड़ना चाह रही हो!

Read More- जानिए Tata Nexon Electric Car के बेस मॉडल का पूरा EMI प्लान

बता दे इस कंपनी ने इस बाइक के लॉन्च के साथ साथ हीरो की एक और बाइक को नए अंदाज़ में रोड पर उतारा है! जिस बाइक की बात हम कर रहे है उस बाइक नाम Hero Splendor Plus Xtec है! चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है!

Hero Splendor Plus Xtec:- फीचर्स !

कंपनी ने बताया है! की इस Hero Splendor Plus Xtec में फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर और रियर में 5-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर मिलते हैं! आपको इसमें 130 मिमी फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक की सुविधा भी दी गयी है! इन सब के साथ ही इस बाइक में आपको ट्यूबलेस टायर मिलते है. दरअसल यह बाइक टॉरनेडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक और पर्ल व्हाइट कलर ऑप्शन में मिलता है!

Read More- Yamaha RX100 जल्द ही फिर से भरेगी फर्राटा, धाकड़ लुक और दमदार इंजन

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|