Hero Splendor electric कन्वर्शन किट देगी 150 km से अधिक रेंज

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

हाल ही में, भारत में और भी बढ़ती हुई उन्नत तकनीकों का सामना हुआ है जो आपके सामान्य पेट्रोल या आईसीडी वाहन को इलेक्ट्रिक में बदल सकती हैं। गोगोए1 एक इलेक्ट्रिक कनवर्जन किट निर्माता है जो विभिन्न मॉडल्स के लिए इलेक्ट्रिक किट्स उत्पन्न करता है।

वही बात हम आज बात करेंगे हीरो स्प्लेंडर किट की। हीरो स्प्लेंडर एक ऐसी बाइक है जो बहुत प्रसिद्ध है और जो लोगों को बहुत पसंद आती है। अब आप अपनी पुरानी स्प्लेंडर को इलेक्ट्रिक में बदल सकते हैं।

Read More- धमाल ऑफर मात्र 1 लाख में खरीदें Royal Enfield Classic 350 Bike

Hero Splendor electric:- कीमत

गोगोए1, महाराष्ट्र स्थित एक इलेक्ट्रिक कनवर्जन किट निर्माण कंपनी, बहुत से मॉडल्स के लिए किट्स प्रदान करती है। आप अपनी पुरानी हीरो स्प्लेंडर बाइक में इस किट को केवल ₹ 35,000 में लगवा सकते हैं। इस किट के बाद, आपकी स्प्लेंडर पूरी तरह से चार्ज होने पर 151 किलोमीटर की रेंज देगी। कंपनी इस किट को आरटीओ स्वीकृति के साथ प्रदान करती है, जिससे आपको कोई तंज का सामना नहीं करना पड़ेगा और आप अपनी इलेक्ट्रिक स्प्लेंडर को आराम से चला सकते हैं।

गोगोए1 का उद्देश्य है आपकी पुरानी दो, तीन और चार पहिये वाहनों को इलेक्ट्रिक में बदलना और आपको एक शानदार इलेक्ट्रिक वाहन प्रदान करना जो आपको एक शानदार अनुभव देगा। इस किट को लगाने के बाद, आपके खर्च बिल्कुल नगण्य हो जाते हैं और आप बिना किसी समस्या के वर्षों तक अपने इलेक्ट्रिक वाहन को चला सकते हैं।

चाहे आपको इलेक्ट्रिक से पसंद हो या ना हो, यह निश्चित है कि वे भविष्य हैं और लोग अब इनकी ओर आकर्षित हो रहे हैं। इलेक्ट्रिक वाहन पर्यावरण के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं और एक आर्थिक चढ़ाई का अनुभव प्रदान करते हैं। अगर आप भी अपनी बाइक को इलेक्ट्रिक में बदलना चाहते हैं, तो गोगोए1 ब्रांड ने आपके लिए समाधान लाया है।

Read More- Hero A2B Electric Cycle: इस तारीख को हो रही है लॉन्च कीमत है

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|