Hero Splendor Bike : हीरो की इस स्पेंडर बाइक ने मार्केट में धमाका मचा दिया एक बार चार्ज करने पर चलेगी 240 KM

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

EVSALAH Digital Desk नई दिल्ली : Hero Splendor Bike हीरो की इस स्पेंडर बाइक ने मार्केट में धमाका मचा दिया एक बार चार्ज करने पर चलेगी 240 KM, देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली बाइक है, कीमत कीमत और बेहतर माइलेज के चलते लोग इस बाइक को ख़ासा पसंद करते हैं।(Hero Splendor Bike)

 Hero MotoCorp ने भी हाल ही में घोषणा की है कि वो जल्द ही घरेलू बाजार में अपने पहले इलेक्ट्रिक वाहन (Hero Splendor Bike) को Vida ब्रांड के अन्तर्गत पेश करेगी। भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड लगातार बढ़ रही है। 

ख़ासकर टू-व्हीलर (Hero Splendor Bike) सेग्मेंट में लोगों की दिलचस्पी ज्यादा बढ़ी है। ग्राहकों की इसी रूचि को ध्यान में रखते हुए वाहन निर्माता कंपनियां भी इस सेग्मेंट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में लगे हैं। देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी Hero MotoCorp ने भी हाल ही में घोषणा की है कि वो जल्द ही घरेलू बाजार में अपने पहले इलेक्ट्रिक वाहन (electric vehicle) को Vida ब्रांड के अन्तर्गत पेश करेगी। 

ऐसे में लोगों की उम्मीदें कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक Splendor को इलेक्ट्रिक अवतार में देखने के लिए बढ़ चुकी है। Hero Splendor देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली बाइक है, कीमत कीमत और बेहतर माइलेज के चलते लोग इस बाइक को ख़ासा पसंद करते हैं। 

हालांकि अभी कंपनी की तरफ से इस बाइक के इलेक्ट्रिक वर्जन को पेश करने के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की गई है, लेकिन बाजार में कुछ कंपनियां हैं जो कि इस बाइक के लिए इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट जरूर पेश कर रही हैं। (Hero Splendor Bike)

वहीं आर्टिस्ट विनय राज ने हाल ही में Hero Splendor इलेक्ट्रिक का एक डिजिटल इमैजिंग इमेज तैयार किया है, जो कि देखने में एकदम प्रोडक्शन रेडी मॉडल जैसा है। इसका लुक और डिज़ाइन रेगुलर मॉडल पर ही बेस्ड है लेकिन इसमें कुछ कॉस्मेटिक बदलाव (cosmetic makeover) किए गए हैं, जैसे कि फ़्यूल टैंक के नीचे बैटरी पैक के लिए जगह दी गई है। इसके अलावा डुअल-क्रैडल चेचिस को इलेक्ट्रिक पावरट्रेन (Hero Splendor Bike)के लिए मॉडिफाई किया गया है।

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|