Hero Reveals Two Wheelers की ये स्कूटर मार्केट में मचा रही है तहलका,सब हैं

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Hero Reveals Two Wheelers:हीरो ने इस दिवाली खुद कि दिवाली बना ली है. ये एक साथ अपने बहुत सारे स्कूटर लॉन्च कर रही है. इसमें आपको फीचर्स कि कोई कमी देखने को नहीं मिलेगी. इसमें आपको क्या कुछ नहीं मिलेगा. हीरो ने इन सभी स्कूटर को बहुत ही धाकड़ तरिके से तैयार किया है. अगर आप भी किसी स्कूटर को लेने की तैयारी में हैं तो आपके पास कई सारे ऑप्शन मिल रहे हैं.चलिए आपको इन स्कूटर के बारे में डिटेल में बताते है.

Hero Reveals:- विडा V1 कूप

आपकी जानकारी के लिए बता दे विडा V1 कूप सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक रेंज देने वाली स्कूटर हैं.इस स्कूटर में आपको सबसे ज्यादा कम्फर्ट महसूस होगा. आपको इसमें बहुत ही धाकड़ फीचर्स और परफॉरमेंस देखने को मिलेगा.आपको इस स्कूटर में 7 इंच का टीएफटी डिस्प्ले क्रूज कंट्रोल और चार राइड ऑप्शन मिलते हैं.

Hero Reveals:- जूम 125 R

इसके बाद जो अगली गाड़ी है वो है हीरो जूम 125 R है.आपको इसमें मस्क्युलर बॉडी पैनल मिलेगा.यही इस बाइक को बहुत ही ज्यादा स्पोर्टी बनाते हैं.आपको इसमें LED लाइटिंग, टर्न सिग्नल ब्लूटूथ नेविगेशन के साथ 14 इंच का एलाय व्हील दिया गया है. अभी से ही इसका मुकाबला बहुत सारे स्कूटर के साथ हो रहा है.

Read More- OLA की नई इलेक्ट्रिक बाईक, 170 kmph टॉप स्पीड जल्द लॉन्च होगी

Hero Reveals:- जूम 160

आपको इस स्कूटर में मैक्सी स्कूटर का डिज़ाइन मिलेगा. कहा जा रहा है कि यह स्कूटर एडवेंचर स्कूटर मिलता है.इसकी बिक्री तो अगले साल से होने वाली है.आपको इस स्कूटर में 156 cc का सिंगर सिलेंडर लिक्विड इंजन दिया गया है. आपक इस स्कूटर में ड्यूल led हैंडलैम्प, लंबी विंडस्क्रीन डिजिटल क्लस्टर जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं.

हीरो 2.5R Xtunt कांसेप्ट

इसे बहुत ही यूनिक तरिके से स्टाइल किया गया है. यही नहीं इस bike को आप किसी भी रोड पर बहुत ही आसानी से चला सकते हैं. आपको इसमें 210 cc का सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है.इसका इंजन 25 BHP कि टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.इसकी तुलना बहुत सारी बाइक से कि जा रही है. आपको इसमें टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क जैसे फीचर्स मिलेंगे.

Read More- यह गज़ब का Ather 450S, परफॉर्मेंस देख हो जाओगे लोट – पोट मार्केट में पेश हुआ

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|