₹2,400 की EMI पर मिलेगा Hero का सबसे किफायती Hero Optima CX Electric Scooter

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, जो भारत में प्रत्येक बजट के लिए उपलब्ध हैं और उत्कृष्ट प्रदर्शन और रेंज प्रदान करते हैं। हीरो इलेक्ट्रिक, भारतीय बाजार में एक दीर्घकालिक खिलाड़ी, ने अपनी ई-स्कूटर की श्रृंगारभरी श्रृंगारभरी रेंज के साथ एक बड़ी अनुयायी बना ली है। हमारी आज की चर्चा का केंद्र है Optima CX स्कूटर, जिसे संभावित खरीदारों के लिए दो वेरिएंट्स में उपलब्ध किया गया है। नीचे, आपको इस स्कूटर के बारे में विस्तृत जानकारी मिलेगी, साथ ही इसकी ईएमआई योजना के बारे में जानकारी भी होगी।

Hero Optima CX Electric Scooter:- रेंज 

हीरो ऑप्टिमा सीएक्स एक उच्च प्रदर्शन और दीर्घकालिक इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें आपको एक शक्तिशाली 1200W बीएलडीसी इलेक्ट्रिक मोटर मिलता है जिसे सिंगल और ड्यूअल बैटरी सेटअप के साथ लैस किया गया है। इस ई-स्कूटर के मोटर और बैटरी के साथ एक 82 किमी से 122 किमी की रेंज और 45 किमी/घंटे तक की शीर्ष गति मिलती है। यह हीरो ऑप्टिमा सीएक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर अपनी क्षमता के लिए मशहूर है क्योंकि यह बहुत शॉर्ट समय में शून्य से शीर्ष गति तक पहुंचने की क्षमता के लिए।

ऑप्टिमा सीएक्स इस प्रकार की स्कूटर के लिए शानदार प्रदर्शन और रेंज प्रदान करता है। इसके साथ ही, कंपनी आपको एक फास्ट चार्जर भी प्रदान करती है, जिससे स्कूटर को सिर्फ 4 घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है। यह आपकी दैनिक गतिविधियों के लिए एक शानदार ई-स्कूटर होने वाला है।

Read More- BYD Seagull Electric Car 405km रेंज के साथ भारत में लांच होगी

Hero Optima CX Electric Scooter:- फीचर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको उन सभी उन्नत प्रौद्योगिकी सुविधाएं मिलती हैं जिनसे इसे प्रीमियम दिखाई देती है। इस स्कूटर में आपको एक बड़ा डिजिटल स्क्रीन मिलता है, जिसके माध्यम से आप अपने स्कूटर की सभी अपडेट्स प्राप्त कर सकते हैं। ऑप्टिमा सीएक्स स्कूटर में आपको तीन राइडिंग मोड, रिवर्स मोड, एलईडी लाइट, कीलेस एंट्री, पुश बटन स्टार्ट, और एंटी थेफ्ट अलार्म जैसी सुविधाएं मिलती हैं। हीरो ने इस ई-वाहन में एलॉय व्हील्स, डिस्क ब्रेक्स, और कई अन्य अच्छी सुविधाएं शामिल की हैं जो सुरक्षा और दृश्य सुधारती हैं।

Hero Optima CX Electric Scooter:- कीमत 

इस ऊच्च प्रदर्शन इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको शानदार प्रदर्शन और रेंज मिलती है। कंपनी ने इसे दो वेरिएंट्स, 3.0 और 5.0, में लॉन्च किया है, जिनकी कीमत सड़क पर 1,13,500 रुपये से शुरू होकर 1,37,199 रुपये तक है। यह इस प्रकार के हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए एक शानदार सड़क कीमत है।

आप इस स्कूटर को केवल ₹30,000 की डाउन पेमेंट करके आसानी से इंस्टॉलमेंट पर खरीद सकते हैं। इसके बाद, आपको अगले 4 वर्षों के लिए हर महीने केवल ₹2,300 की ईएमआई देनी होगी। यह आपके दैनिक उपयोग के लिए एक शानदार सौदा हो सकता है।

Read More- Revolt RV400 Electric Bike केवल ₹2,700 की EMI पर मिलेगी 150km रेंज

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|