अब इतनी सस्ती कीमत पर मिलेगी Hero की पावरफुल Hero MotoCorp Mavrik 440

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

हीरो मोटोकॉर्प, वैश्विक रूप से प्रसिद्ध दोपहिया वाहन निर्माता है। यह कंपनी भारत का सबसे बड़ा दोपहिया वाहन निर्माता भी है। इस कंपनी को अपनी नवाचार और उसके दोपहिया वाहनों की उत्कृष्ट प्रदर्शन के कारण भारत में बहुत पसंद किया जाता है। हीरो ने हाल ही में भारत में अपनी सबसे शक्तिशाली और प्रीमियम बाइक लॉन्च की है। इस बाइक का नाम Hero Mavrik 440 है।

मेव्रिक एक क्रूजर बाइक है जो साहसिकता और नवाचार का एक शानदार मिश्रण है। यह बाइक भारत में तीन वेरिएंट्स और पांच रंग विकल्पों में उपलब्ध है। हीरो का मेव्रिक 440 वास्तव में हार्ले डेविडसन के XV400 पर आधारित है। आइए जानें कि हीरो मोटोकॉर्प का मेव्रिक 440 कितना विशेष है।

Hero MotoCorp Mavrik 440: आकर्षक डिज़ाइन

Hero Mavrik 440 में आपको एक अद्वितीय रोडस्टर डिजाइन दिखाई देता है। यह डिजाइन शैली और आधुनिकता के संयोजन के साथ आत्मसमर्पण है। इस बाइक के सामने आपको एक मार्गदर्शक उपस्थिति मिलती है। इस बाइक में एक धातु का कवच ईंधन टैंक, श्रौड, और वाई आकार के साइड कवर्स के साथ आता है। इस बाइक में आपको एक अविनाशी गोल हेडलैंप भी दिखाई देता है, जिसके साथ एच-आकार के सिग्नेचर डीआरएल्स हैं।

Read More- Kawasaki Ninja 500 भारत में लॉन्च कमाल के फीचर्स के साथ देखें कीमत

Hero MotoCorp Mavrik 440: किफायती कीमत

यह बाइक एक शक्तिशाली 440 सीसी एकल सिलेंडर एयर-ऑयल कूल्ड इंजन के साथ आती है, जो इसमें 27 बीएचपी शक्ति और 36 एनएम पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इसमें एक छह-स्पीड गियरबॉक्स है। बाइक की शीर्ष गति 140 किमी/घंटा है और माइलेज 30 किमी/लीटर है। इसमें 13.5 लीटर क्षमता का ईंधन टैंक शामिल है।

Hero MotoCorp Mavrik 440: दमदार परफॉरमेंस

Hero Mavrik 440 इस बाइक में एक शक्तिशाली 440 सीसी एकल सिलेंडर एयर-ऑयल कूल्ड इंजन है, जो 27 बीएचपी शक्ति और 36 एनएम पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। यह छह-स्पीड गियरबॉक्स के साथ लैस है और 140 किमी/घंटे की शीर्ष गति के साथ, 30 किमी/लीटर की माइलेज प्राप्त करता है। इस बाइक का ईंधन टैंक क्षमता 13.5 लीटर है।

पैरामीटरबाइक
इंजन धारक440 सीसी
पावर (bhp)27
पीक टार्क (Nm)36
गियरबॉक्सछे स्पीड
टॉप स्पीड140 kmph
माइलेज (kmpl)30
फ्यूल टैंक (लीटर)13.5
Read More- Kawasaki Ninja 500 भारत में लॉन्च कमाल के फीचर्स के साथ देखें कीमत

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|