Hero Mavrick 440 Officially Teased आई सामने 23 जनवरी को हो रही है लांच

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Hero Mavrick 440 Officially Teased: हीरो मोटोकॉर्प ने कुछ दिन पहले अपनी आगामी मोटरसाइकिल Hero Mavrick 440 की आधिकारिक शुरुआत की घोषणा की है। इसका लॉन्च 22 जनवरी को हो रहा है। हम आपको बताएं कि कंपनी ने इसका पहला आधिकारिक टीज़र जारी किया है जिसमें इसकी सल्यूट और डिज़ाइन की झलक है।

Hero Mavrick 440 के इस आधिकारिक टीज़र छवियां दिखाती हैं कि इसमें एक गोल LED हेडलाइट, एक सुंदर DRL का जोड़, एक ऑफसेट सर्कुलर इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, एक एकल-किस्त ट्यूबलर हैंडलबार और अंत में, सामने एक टेलीस्कोपिक सस्पेंशन सेटअप है। इसके साथ ही, एक और टीज़र जारी किया गया है

 जिसमें ऊपर दिखाई गई फुटेज में एक काफी मस्क्यूलर ईंधन टैंक, तेज टैंक एक्सटेंशन्स जो फ्रंट फोर्क्स तक पहुंचती हैं, एक एकल-किस्त सीट और एक बड़े पिलियन ग्रैब रेल शामिल हैं। इसमें ट्रेन की एक झलक दिखाई देती है।शन, सिंगल-पीस सीट और एक बड़ी पिलियन ग्रैब रेलकी झलक दिखाई दे रही है। 

Hero Mavrick 440:- विशेषताएँ

मावेरिक का पूरी तरह से डिजिटल डिस्प्ले के साथ होने की संभावना है। इन उन्नत सुविधाओं में, स्मार्ट विशेषताएँ जैसे कि स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, और कॉल अलर्ट नेविगेशन सिस्टम जैसी सुविधाओं की संभावना है।

Read More- Svitch CSR 762 electric bike 190 km रेंज के साथ आखिर लांच हुई

Hero Mavrick 440:- डिज़ाइन

हीरो मैवेरिक को कई बार भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। इसके टेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, इसका डिज़ाइन हार्ले डेविडसन X440 से भिन्न होने वाला है। यह ग्रेट डिज़ाइन के साथ क्लासिक 350 के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयार है।

Hero Mavrick 440:- इंजन

मैवेरिक में एक 440 सीसी का एकल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन का उपयोग किया जाने वाला है, जिससे 27 बीएचपी की शक्ति और 38 एनएम की टॉर्क उत्पन्न होगी। इसके साथ ही, इसे एक पांच-स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा जा सकता है का अमान्य हो सकता है

Hero Mavrick 440:- सस्पेंशन और ब्रेक

इसकी परीक्षण रिपोर्ट्स के अनुसार, सस्पेंशन सेटअप में सामने टेलीस्कोपिक फोर्क्स और पीछे ड्यूल रियर स्प्रिंग्स शामिल हैं और पीछे का सेटअप दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक्स के साथ है, जिसमें सिंगल चैनल या ड्यूल चैनल एबीएस शामिल है। 

Hero Mavrick 440:- कीमत

Hero Mavrick 440 की कीमत को लेकर इसकी कोई जानकारी आधिकारिक तौर सामने नहीं आई है लेकिन एक्सपर्ट के अनुसार इसे 1.70 लाख रुपए के अनुमानित कीमत के बीच लॉन्च किया जा सकता है। 

Read More- PURE EV EPluto: मात्र ₹104 रुपए महीना खर्च पर चलेगा स्कूटर

Leave a Comment

Advertise With Us: ब्रांड प्रमोशन या Sponser पोस्ट के लिए contact करें (bishnoirb1008@gmail.com) हमारी वेबसाइट पर मंथली लगभग 1 लाख से ज्यादा का ट्रैफिक रहता है|